बुरे फंसे बराक ओबामा, भारी पड़ गया राहुल और मनमोहन के बारे में ऐसा लिखना, जानें पूरा माजरा - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

19 November 2020

बुरे फंसे बराक ओबामा, भारी पड़ गया राहुल और मनमोहन के बारे में ऐसा लिखना, जानें पूरा माजरा

 

खबर है कि बराक ओबामा बुरी तरह फंस चुके हैं। भारत में पूर्व राष्ट्रपति के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है। यह शिकायत  उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले के कोर्ट  में दर्ज की गई। शिकायत ऑल इंडिया रूरल बार असोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष ज्ञान प्रकाश शुक्ल ने दर्ज करवाई है। दरअसल, उनके खिलाफ यह शिकायत राहुल गांधी व पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के बारे में लिखने पर दर्ज की गई है। अब आपके जेहन में यह सवाल उठ रहा होगा कि आखिर पूर्व राष्ट्रपति  ऐसा क्या लिख गए कि उनके खिलाफ भारत में शिकायत दर्ज करवानी पड़ गई तो यहां पर हम आपको बताते चले कि अभी हाल ही में उन्होंने एक  किताब लिखी है, जिसका नाम दॉ प्रोमिस लैंड है।

अपनी इस किताब में उन्होंने भारत के संदर्भ में अपने अनुभवों को साझा किया है। इस किताब में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से लेकर राहुल गांधी तक के बारे  में जिक्र किया गया है। इतना ही नहीं, अपने 2008 के चुनाव से लेकर अपने राष्ट्रपति बनने तक की पूरी गाथा को उन्होंने इस किताब में दर्ज किया है, जिसकी चर्चा अभी जोरों पर है।

 राहुल के बारे में ऐसा क्या लिख गए 
..तो यहां पर हम आपको बताते चले कि अपनी अभिव्यक्ति की आजादी का सहारा लेकर ओबामा ने राहुल गांधी के बारे में कुछ ऐसा लिख दिया कि जो यहां के कांग्रेसियों को रास नहीं आ रहा। हालात अब यहां तक पहुंच गए कि उनके खिलाफ शिकायत तक दर्ज हो गई। दरअसल, उन्होंने राहुल गांधी के बारे में लिख थाा कि राहुल एक ऐसे विधार्थी के समान हैं, जो बहुत मेहनत करके अपना होमवर्क पूरा कर टीचर को इमप्रेस करने की कोशिश करते हैं, लेकिन अगर गहराई से देखे तो उनमे योग्यता की कमी है और किसी विषय पर महारत हासिल करने के जुनून की कमी है।’ उधर, बीजेपी ने ओबमा के इस बयान का सहारा लेकर चुटकी लेते हुए कहा कि अब राहुल गांधी के बेवकूफियों के चर्चे विदेशों में होने लगे हैं। जिस पर कांग्रेस ने सख्त नाराजागी भी जताई और फिर दोनों ही दलों के बीच वाकयुद्ध देखने को मिला। 

source

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment