जब शाहरुख-गौरी की पहली रात हेमा मालिनी के कारण हुई थी बर्बाद, फूट-फूट कर रोए थे ‘किंगखान’ - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

02 November 2020

जब शाहरुख-गौरी की पहली रात हेमा मालिनी के कारण हुई थी बर्बाद, फूट-फूट कर रोए थे ‘किंगखान’

 

जब शाहरुख-गौरी की पहली रात हेमा मालिनी के कारण हुई थी बर्बाद, फूट-फूट कर रोए थे ‘किंगखान’

शाहरुख खान के जन्‍मदिन का जश्‍न आज देश और दुनिया में मौजूद उनके फैंस मना रहे हैं । शाहरुख खान एक इंडस्‍ट्री में एक आउटसाइडर थे, उनके कोई कॉन्‍टेक्‍ट नहीं थे । टीवी सीरियल से फिल्‍मों तक का सफर ना सिर्फ उन्‍होंने पूरा किया बल्कि आज इस इंडस्‍ट्री के बादशाह बन गए हैं । शाहरुख की जिंदगी में उनकी पत्‍नी गौरी की बहुत अहमियत है, उनकी लव स्‍टोरी तो अब पूरी दुनिया में मशहूर है । लेकिन उनकी शादी की पहली रात का एक किस्‍सा ऐसा है, जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे ।

गौरी के लिए दीवाने हैं शाहरुख खान
55 साल के हो चुके शाहरुख खान इंडस्‍ट्री में आते ही मैरिड हो गए थे, उन्‍होंने अपने टीन लव को ही अपना हमसफर बनाया । बताया जाता है कि गौरी के लिए वो दीवाने थे । उन्‍हें ढूढने के लिए दिल्‍ली से मुंबई तक आ गए थे । दोनों एक दूसरे को लंबे समय से जानते थे और प्‍यार करते थे । परिवार की तमाम अड़चनों को पार करते हुए दोनों ने मुंबई में शादी की । शाहरुख की शादी के समय ना तो वो कोई बड़े सुपरस्‍टार थे और ना ही किंग खान । वो बस गौरी के प्‍यार में पागल थे, जिसे वो पाना चाहते थे ।

सुहागरात हुई बर्बाद
बहुत कम लोग जानते हैं कि शाहरुख और गौरी की शादी की पहली रात एक फिल्‍म के सेट पर गुजरी थी । गौरी शादी के जोड़े में पूरी रात सेट पर ही बैठी रहीं । दरअसल, 1991 में शाहरुख हेमा मालिनी के साथ दिल आशना है कि शूटिंग कर रहे थे । उनकी शादी वाले दिन हेमा ने उन्‍हें खुद कॉल कर कहा था कि अगर वो शूट कर सकते हैं तो वो आ सकते हैं । हेमा मालिनी के कॉल के बाद शाहरुख को लगा कि ड्रीम गर्ल से मिलना गौरी के लिए सरप्राइजिंग होगा । बस फिर क्‍या था वो गौरी को लेकर सेट पर पहुंच गए ।

हेमा मालिनी की वजह से बर्बाद हुई रात
जब शाहरुख गौरी को लेकर सेट पर पहुंचे तो बाकी टीम तो वहां थी, लेकिन हेमा मालिनी नहीं पहुंची थीं । वहां मौजूद फिल्‍म के एक एडी ने उन्‍हें बताया कि वो जल्‍द ही आ जाएंगी । जिसके बाद शाहरुख और गौरी स्‍टूडियो के ही रूम में बैठे गए । दोनों हेमा जी का इंतजार करते रहे ।  गौरी एकदम सज धजकर वहां आई थीं, हाथों में चूड़ा भी पहना हुआ था । देर रात करीब 11 बजे शाहरुख, गौरी को मेकअप रूम में ही छोड़कर अपने सीन की शूटिंग के लिए चले गए । लेकिन दो बजे तक शूटिंग चलने के बाद भी हेमा सेट पर नहीं पहुंची थीं । जिसके बाद शाहरुख ने गौरी को वहां से ले जाने के बारे में सोचा और वो कमरे में लौट आए ।

रो पड़े शाहरुख खान
लबकिन जब शाहरुख रूम में आए तो देखा कि गौरी एक लोहे की कुर्सी पर ही सो गई थीं । जिस कमरे में शाहरुख गौरी को छोड़कर गए थे वो कमरा साफ-सुथरा भी नहीं था । शाहरुख को बहुत बुरा ल, उनकी आंखों में आंसू भी आ गए थे । एक इंटरव्‍यू के दौरान शाहरुख ने खुद अपनी शादी की पहली रात और जिंदगी से जुड़े कुछ ऐसे राज साझा किए जो अब तक किसी को नहीं पता थे । शाहरुख की जिंदगी में गौरी के अलावा कभी कोई दूसरी औरत नहीं रही । उनके करियर में एक्‍ट्रेस से अफेयर की खबरें बहुत ही कम सुनने को मिली हैं ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।


No comments:

Post a Comment