नशे में धुत चौकी इंचार्ज ने आधीरात मचाया बवाल, कार में पत्नी के साथ किया घिनौना काम - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

13 November 2020

नशे में धुत चौकी इंचार्ज ने आधीरात मचाया बवाल, कार में पत्नी के साथ किया घिनौना काम


कहते हैं, खाकी वर्दी हर किसी की किस्मत में नहीं होती और जिन्हें खाकी वर्दी नसीब होती है वो सच में किस्मतवाले होते हैं. लेकिन जो मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित पंचशील हायनिश सोसायटी से सामने आया है वो हैरान कर देने वाला है. क्योंकि सोसायटी के टावर 4 में रहने वाले पर्थला चौकी इंचार्ज विकास चौहान ने अपनी वर्दी का लिहाज किए बगैर रात 12.30 बजे ऐसा हंगामा मचाया कि सो रहे लोग भी नींद से जाग गए. दरअसल, एक पुलिसवाले ने अपनी पत्नी ही नहीं बल्कि सोसायटी के गार्ड के साथ भी ऐसा व्यवहार किया कि सोसायटी के लोगों ने वीडियो बना लिया.

आधीरात हंगामा
असल में आधीरात जब लोग गहरी नींद में थे तभी चौकी इंचार्ज शराब के नशे में गाड़ी के अंदर अपनी पत्नी के साथ घिनौना काम कर रहा था और उसके साथ जमकर मारपीट कर रहा था. इस दौरान गार्ड जैसे ही महिला को बचाने के लिए पहुंचा तो विकास चौहान को चौकी इंचार्ज ने बुरी तरह पीट दिया.साथ ही वहां मौजूद अन्य गार्डों को धमकी भी दी. सोसायटी में हंगामा होते देख अफरा-तफरी का माहौल हो गया और मामला बढ़ने पर इंस्पेक्टर के भाई ने बीच-बचाव कर इंचार्ज को काबू में किया. शांत होने पर घटनास्थल पर पुलिस पहुंची.

पुलिस ने अनसुना की शिकायत
घटनास्थल पर जैसे ही पुलिस पहुंची और उन्हें पता चला कि उनके एक इंस्पेक्टर ने पूरी घटना को अंजाम दिया है तो उन्होंने किसी तरह की कार्रवाई नहीं की. बल्कि सुबह मामले पर कार्रवाई करने की बात कहवहां से चली गई. जबकि, वहां मौजूद लोगों ने पुलिस से इंस्पेक्टर को साथ ले जाने की बात कहते हुए तुरंत एक्शन लेने की मांग की थी. लेकिन पुलिस ने सोसायटी के लोगों की बात को अनसुना कर दिया.

सोसायटी में डर का माहौल
दरोगा द्वारा ऐसी शर्मनाक हरकत किए जाने के बाद से सोसायटी के लोग ना सिर्फ नाराज हैं बल्कि डरे हुए हैं. क्योंकि समाज के रक्षक ही जब इस तरह गुंडागर्दी करेंगे तो जाहिर सी बात है कि लोगों को डर लगेगा ही. सोसायटी में रहने वाले राजनीतिक रणनीतिकार एवं प्रचार सलाहकार आलोक द्विवेदी ने कहा कि, जब दरोगा के खिलाफ सारे सबूत मौजूद हैं तो पुलिस को जल्द से जल्द ठोस कार्रवाई करनी चाहिए. वहीं सोसायटी में रहने वाले लोगों ने ये भी कहा कि, अगर पुलिस द्वारा मामले पर उचित कार्रवाई नहीं होती है तो वो लोग मिलकर आंदोलन करेंगे. क्योंकि ऐसी हरकत सोसायटी में बर्दाश्त नहीं की जाएगी.

source

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment