मतदान से लौट रहे परिवार पर लालटेन छाप समर्थकों ने बोला हमला, मामला दर्ज - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

03 November 2020

मतदान से लौट रहे परिवार पर लालटेन छाप समर्थकों ने बोला हमला, मामला दर्ज

 

पटना। चुनाव के बाद अक्सर मारपीट की घटनाएं सामने आने लगती हैं। इसका भी कारण होता है जो प्रत्याशी वोट की लालच में मतदाता की चरणों में होता है उसी के गुर्गे वोट न मिलने की आशंका में मतदाताओं से मारपीट भी करते हैं। आज बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए 94 विधानसभा सीटों पर मतदान चल रहा है। सभी दलों के समर्थक अपनी पार्टी के पक्ष में मतदान कराने को लेकर जुटे हुए हैं। वहीं पटना के फतुहा विधानसभा के सोनारू क्षेत्र स्थित बूथ संख्या 214 (A) पर मतदान कर लौट रहे एक ही परिवार के तीन लोगों के साथ बदमाशों ने मारपीट कर उन्हें घायल कर दिया है। पीड़ित परिवार ने आरोप लगाया है कि लालटेन छाप पर वोट न डालने का आरोप लगाते हुए पार्टी के कुछ दबंगों ने कविंद्र महतो की पत्नी और बेटों को मारापीटा और उसके कपड़े भी फाड़ डाले।

हमले के बाद महतो परिवार के साथ फतुहा थाने पहुंचा और आरजेडी के समर्थकों पर पिटाई का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई है। उन्होंने आरोप लगाया है कि आरजेडी के कार्यकर्ता उनपर उनकी पार्टी के पक्ष मतदान करने का दबाव बना रहे थे। लेकिन वोट देने से मना करने पर उनके साथ मारपीट की गई। फतुहा थाना पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है और पीड़ित परिवार को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।

गौरतलब है कि चुनाव प्रचार के दौरान एनडीए की तरफ से बिहार के लोगों को बार—बार लालू यादव के जंगलराज की याद दिलाई जा रही है। महतो परिवार के साथ आज जो कुछ हुआ वह इसी के आगाज का इशारा है। फिलहाल बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान आज जारी है। तीसरे और अंतिम चरण का मतदान 7 नवंबर को होने हैं। देखना होगा कि यहां की जनता नीतीश पर फिर भरोसा जताती है या तेजस्वी यादव को बिहार की कमान सौंपती है।

source

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment