पति ने बर्बाद कर दी थी करिश्मा कपूर की जिंदगी, हनीमून पर दोस्तों के साथ सोने के लिए किया था मजबूर - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

16 November 2020

पति ने बर्बाद कर दी थी करिश्मा कपूर की जिंदगी, हनीमून पर दोस्तों के साथ सोने के लिए किया था मजबूर

 

करिश्मा कपूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने डिजीटल प्लेटफॉर्म पर कदम रखा दिया है। हाल ही में एक्ट्रेस की वेब सीरिज मेंटलहुड आई। जिसके प्रमोशन में करिश्मा कपूर काफी ज्यादा बिजी है। वह कई इवेंट में अपनी पहली वेब सीरिज का प्रमोशन करती नजर आई। इस दौरान वह अकसर अपनी वेब सीरिज से जुड़े किस्से भी बताती देखी गई। लेकिन इस बीच वेब सीरिज के प्रमोशन के दौरान करिश्मा कपूर के फिल्मी करियर से लेकर पर्सनल लाइफ पर भी काफी चर्चा हुई। जिसमें करिश्मा कपूर ने कई बड़े खुलासे किए। इसी बीच अब एक्ट्रेस ने अपनी जिंदगी से जुड़ी बेहद ही दर्दनाक घटना का जिक्र किया है। जिसे सुन वह हर कोई हैरान रह गया।

पर्सनल लाइफ पर करिश्मा का खुलासा
दरअसल करिश्मा कपूर ने अपने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि ससुरालवालों की प्रताड़ना की वजह से वह अपने पति संजय कपूर से अलग हुई है। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस ने बताया कि उनके ससुरालवालें उन्हें टॉर्चर करते थे और उसमें पति संजय कपूर भी शामिल थे। करिश्म कपूर ने हाल ही में आईटी टाइम्स को एक इंटरव्यू दिया। इस दौरान एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल लाइफ के राज खोलते हुए कहा कि जब हम हनीमून पर थे, तब संजय ने अपनो दोस्तों के साथ मेरी कीमत लगाई थी। उन्होंने मुझे अपने दोस्ते के साथ एक रात बिताने के लिए मजबूर किया था। जब मैं इसके लिए तैयार नहीं हुई तो संजय ने मेरा साथ मारपीट करने शुरू कर दिया।

दोस्त के साथ सोने पर किया मजबूर
इसके आगे करिश्मा कपूर ने कहा कि मुझे शादी करने के बाद पता चला कि संजय के अपनी पहली पत्नी के साथ भी फिजिकल रिलेशन थे। वह दोनों लिव-इन में रहते थे। इसके साथ ही करिश्मा ने कहा कि मुझे प्रेग्नेंसी टाइम में भी काफी टॉर्चर किया गया था। इस दौरान मेरे साथ काफी मारपीट हुई। करिश्मा ने बताया था कि प्रेग्नेंसी के दौरान मेरी सास ने मुझे एक ड्रेस गिफ्ट की और उसे पहनने के लिए कहा। लेकिन प्रेग्नेंसी की वजह से मैं उसे नहीं पहन पा रही थी। इसके बाद संजय और उनकी मां ने मेरा शारीरिक शोषण किया और थप्पड़ भी मारा।

सास ने दिया गलत व्यवहार
करिश्मा कपूर ने कहा कि, उनकी सास का व्यवहार बिल्कुल भी अच्छा नहीं था। वो हर बात पर हाथ उठा देती थी। इतना ही नहीं, संजय ने अपने छोटे भाई को मुझ पर नजर रखने के लिए कहा था और संजय भी छोटी-छोटी बात पर हाईपर हो जाती थे और मारपीट करने लगते थे। बता दें कि करिश्मा कपूर ने साल 2003 में अचानक दिल्ली के बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी। एक्ट्रेस ने शादी के बाद फिल्मों से दूरी बना ली। लेकिन करिश्मा और संजय के बीच शादी के कुछ दिन बाद ही झगड़े शुरू हो गए। दोनों के बीच हनीमून से ही लड़ाई-झगड़ों की खबर आने लगी।

तलाक के बाद अलग हुए संजय और करिश्मा
हालांकि, शादी के 5-6 साल बात संजय और करिश्मा के बीच सब कुछ खत्म हो गया। जिस वजह से दोनों ने साल 2012 में तलाक लेने का फैसला लिया। इसके बाद करिश्मा कपूर अपने दोनों बच्चों के साथ मां बबिता के घर आ गई। करिश्मा और संजय के दो बच्चे है। बेटी समायरा और बेटे किया। वहीं, दोनों का तलाक साल 2016 में फाइनल हुआ। जिसके बाद आज तक दोनों कभी एक साथ नजर नहीं आए। बता दें कि तलाक के बाद संजय ने बच्चों के लिए 10 करोड़ का एक ट्रस्ट किया था। इसके साथ ही करिश्मा को रहने के लिए एक बंगला दिया गया। संजय कपूर अपने दोनों बच्चों की पढ़ाई का भी खर्च उठाते हैं।

source

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment