गांव के युवक से था महिला का अवैध संबंध, पति को ‘क्राइम पेट्रोल स्टाइल’ में लगा दिया ठिकाने! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Monday, November 30, 2020

गांव के युवक से था महिला का अवैध संबंध, पति को ‘क्राइम पेट्रोल स्टाइल’ में लगा दिया ठिकाने!

 

गांव के युवक से था महिला का अवैध संबंध, पति को ‘क्राइम पेट्रोल स्टाइल’ में लगा दिया ठिकाने!

बिहार के खगड़िया के बेलदौर थाना क्षेत्र के पनसलवा गांव में अवैध संबंध का विरोध करने पर पत्नी ने अपने ही पति की पहला गला रेत कर हत्या कर दी, फिर शव को घर में ही गड्ढा खोदकर छिपाने की कोशिश की, लेकिन घर के अन्य सदस्य की नजर शव पर पड़ी, जिसके बाद मामले की पोल खुल गई, फिर पुलिस के सामने पत्नी की बेवफाई सामने आ गई।

पुलिस को सूचना
परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिये भेजा, घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है, परिजनों की मानें तो मृतक ज्ञानी सिंह ने तीन शादी की थी, पहली पत्नी की मौत के बाद दूसरी शादी की, लेकिन वो पत्नी भी छोड़कर चली गई थी, जिसके बाद 8 साल पहले उन्होने तीसरी शादी की।

पत्नी का अवैध संबंध
तीसरी पत्नी का गांव के ही एक युवक के साथ अफेयर चल रहा था, जिसका पति लगातार विरोध कर रहा था, आये दिन दोनों दुनिया से नजर बचाकर मिलते थे और शारीरिक संबंध बनाते थे, कई बार दोनों को कुछ लोगों ने शारीरिक संबंध बनाते देख लिया था, जिसके बाद पति तक ये बात पहुंच चुकी थी।

पलंग के नीचे गड्ढा
पति द्वारा पिटाई करने और विरोध करने से परेशान पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पहले पति की गला रेतकर हत्या की, फिर लाश को घर में ही पलंग के नीचे गड्ढा खोदकर छिपाने की कोशिश की, गोगरी डीएसपी घटनास्थल पर पहुंचकर पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है, पुलिस आरोपी पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment