गर्लफ्रेंड से मिलने रात को पहुंचा आशिक,घर वालों ने रात भर की जम कर पिटाई, सुबह जो किया वो हैरान कर देगा आपको - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

22 November 2020

गर्लफ्रेंड से मिलने रात को पहुंचा आशिक,घर वालों ने रात भर की जम कर पिटाई, सुबह जो किया वो हैरान कर देगा आपको

viral news, love news, love news in hindi, GF se milne Gya Aashiq gharwalo ne pakad liya

 प्यार एक ऐसी बीमारी है जिसको हो जाए वह भी बीमार और जिसको ना हो वह भी बीमार! लेकिन कुदरत ने क्या चीज बनाई है प्यार! यह एक वह लफ्ज है जिसके लिए इंसान कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहता है! वैसे तो मोहब्बत बड़ा खूबसूरत सपना है लेकिन कभी-कभी यह सपना भारी भी पड़ जाता है! भारी इसलिए पड़ जाता है जब यदि हम जिससे प्यार करें और उसके घर वाले हम को पकड़ ले! वह भी रंगे हाथों! तो उस समय का माहौल क्या होगा कुछ ऐसा ही मामला सामने आ रहा है! जब एक प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए पहुंचता है और घर वाले पकड़ लेते हैं तो क्या होता है? यह तो सबको मालूम है कि क्या होगा! लेकिन इस मामले में कुछ अनोखा ही हो गया है! रात में प्रेमी से शिकायत और सुबह उठते ही प्रेमी बन गया घर का दामाद! जानते है पूरा मामला!

एक ऐसी खबर उत्तर प्रदेश के रामपुर से आ रही है जो बड़ी ही अजीबोगरीब है! दरअसल एक प्रेमी आधी रात को प्रेमिका से मिलने उसके घर पर पहुंचा था जहां पर प्रेमिका के घर वालों ने उसको पकड़ लिया और उसको कमरे में बंद कर उसकी जमकर कुटाई कर दी! उससे अगले दिन प्रेमिका के परिजनों ने उस प्रेमी को पुलिस के हवाले कर दिया लेकिन मुकदमा से बचने के लिए कुछ लोगों ने उनका आप से समझौता करा दिया और रात भर पीटने के बावजूद प्रेमी दिन निकलने के बाद घर का दामाद बन गया!

दरअसल यह मामला रामपुर के अजीम नगर थाना क्षेत्र के मेहंदी नगर सुमाली गांव का है जहां प्रेमिका रहती है! स्वार क्षेत्र के गद्दी नगली गांव निवासी प्रेम सिंह का मेहंदी नगर सुमाली की लक्ष्मी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था! यह प्रेमी अक्सर अपनी प्रेमिका से मिलने जाया करता था युवक यानी प्रेमी बीती रात करीब 12:00 बजे उसके घर पहुंच गया! लेकिन जब प्रेमी उसके घर पहुंचा तो परिजनों को कुछ आहट सुनाई दी और सतर्क हो गए!

लेकिन जब प्रेमिका के घर वालों ने खामोशी से इंतजार कर रहे उस युवक को देखा तो उनके होश उड़ गए इससे पहले प्रेमी को कुछ समझ में आता परिवार वालों ने उसे कमरे में पकड़कर बंद कर दिया! इसके बाद मामला पुलिस तक पहुंच गया इस पूरे मामले में पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह का कहना है कि शिकायत के आते ही लड़के को थाने में बुलाया गया लड़के के परिवार के लोग भी साथ में आए सभी को साथ बिठाकर बातचीत कराई गई इसके बाद आपस में लड़का और लड़की दोनों पक्ष के लोगों ने बातचीत कर दोनों की शादी करने का फैसला किया है!

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment