महाराष्ट्र में अगले तीन महीने में बीजेपी सरकार, मोदी के मंत्री के दावे से मचा हड़कंप!

 

महाराष्ट्र में अगले तीन महीने में बीजेपी सरकार, मोदी के मंत्री के दावे से मचा हड़कंप!

बीजेपी के वरिष्ठ नेता तथा केन्द्रीय मंत्री रावसाहेब दानवे ने सोमवार को दावा किया, कि उनकी पार्टी महाराष्ट्र में अगले दो से तीन महीनों में सरकार बना लेगी, इसके लिये तैयारियां कर ली है। उपभोक्ता मामलों के केन्द्रीय राज्य मंत्री ने औरंगाबाद स्नातक निर्वाचन क्षेत्र में अगले महीने होने वाले विधान परिषद चुनाव के लिये परभणी में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ एक मीटिंग को संबोधित करते हुए ये दावा किया है।

इंतजार होगा खत्म
मोदी के मंत्री ने कहा कि बीजेपी कार्यकर्ताओं को ये नहीं सोचना चाहिये, कि हमारी सरकार महाराष्ट्र में नहीं आएगी, raosaheb danveहम अगले दो-तीन महीनों में यहां सरकार बनाएंगे, हमने इस पर काम किया है, हम विधान परिषद चुनावों के खत्म होने का इंतजार कर रहे हैं।

एक साल बाद बयान
आपको बता दें कि ठीक एक साल पहले बीजेपी नेता देवेन्द्र फडण्वीस ने एनसीपी नेता अजित पवार के समर्थन से प्रदेश में सरकार बनाई थी, Devendra Fadanvisजो कुछ समय ही रही थी, आज एक साल बाद इसी दिन दानवे का ये बयान आया है। पिछले साल इसी दिन मुंबई में राजभवन में फडण्वीस और अजित पवार ने सीएम तथा डिप्टी सीएम पद की शपथ ली थी, हालांकि य़े सरकार सिर्फ 80 घंटे में ही गिर गई थी।

फडण्वीस का बयान
इससे पहले पूर्व सीएम देवेन्द्र फडण्वीस ने सोमवार को औरंगाबाद में पत्रकारों से कहा था कि अगर उद्धव ठाकरे की अगुवाई वाली महाविकास आघाड़ी सरकार गिरती है, Fadanvis pawarतो उनकी जगह आने वाली सरकार का शपथ समारोह भोर में नहीं होगा, जैसा कि एक साल पहले हुआ था, उन्होने कहा कि यदि राज्य में वर्तमान सरकार गिरती है, तो शपथ ग्रहण समारोह भोर में नहीं होगा, इस तरह की घटनाओं को याद रखने की जरुरत नहीं है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments