सुहागरात नहीं मना रहा था पति, फिर एक दिन गुस्से में आई पत्नी ने उठाया ऐसा कदम, पति बोला- बेशर्म - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

04 November 2020

सुहागरात नहीं मना रहा था पति, फिर एक दिन गुस्से में आई पत्नी ने उठाया ऐसा कदम, पति बोला- बेशर्म

 

शादी के कई महीने बीत जाने के बाद भी पति लगातार पत्नी से शारीरिक संबंध बनाने के लिए इनकार करता रहा। वजह पूछने पर बहानों की फेहरिस्त खड़ी कर दिया करता या फिर खुद के अस्वस्थ्य या थकान का बहाना बनाकर अपनी पत्नी की बात को टाल दिया करता। यही नहीं, इसके बाद तो हालात यहां तक पहुंच गए कि अब उसका पति घर से बाहर रहने लगा। कभी शहर से बाहर चला जाता तो कभी घर से। ऐसे में चार दीवारों के कमरे में घिरे पत्नी को तन्हाई कटाने को दौड़ती। अगर कभी पति घर पर आता भी तो देर रात और शारीरिक संबंध बनाने की बात पर कहता अभी मेरा मन नहीं कर रहा है।

फिर एक दिन..  
मगर, जब यह सिलसिला काफी लंबा चलता गया तो एक दिन पत्नी से रहा नहीं गया और फिर उसका पारा सातवे आसमान पर पहुंच गया। पत्नी ने पूछा सच-सच बताओ तुम्हें क्या परेशानी है तो इस पर पति ने कहा कि मैं इस काबिल नहीं कि शारीरिक संबंध बना सकूं। पति के इतना कहने पर पत्नी अपने आपको ठगा हुआ महसूस कर लगी।  वजह, जानने के बाद पति का व्यवहार अपने पत्नी के प्रति और क्रुर हो गया। हर बात पर अपन पत्नी को डांटता फटकारता रहता।

पति ने काम भी छोड़ दिया  
हालात यहां तक पहुंच गए कि पति ने नौकरी भी छोड़ दी। घर पर ही रहने लगा और पैसों के लिए पूरी तरह से अपनी पत्नी पर निर्भर हो गया। अपनी पत्नी को मायके से पैसे लाने को कहता। बीते दिनों अपनी मोबाइल की किस्त भरवाने के लिए इसने अपनी पत्नी को मायके भेजा था। खैर, जैसे भी करके वो अपने भाई से 6 हजार रूपए का बंदोबस्त कर लाई। इसके बाद गत 6 जून को भाई उसे छोड़ने उसके सुसराल आया, लेकिन जैसे ही अंदर गया तो उसके सुसराल वालों ने महिला के साथ मारपीट शुरू कर दी। स्थिति नाजुक होने के बाद भाई ने उसे सीविल अस्पताल में भर्ती करवाया। इस संबंध में उन्होंने थाना डिवीजन नंबर 5 में भी शिकायत दी थी। जहां दोनों पक्षों का आपस में राजीनामा हो गया। इस संबंध में उन्होंने थाना डिवीजन नंबर 5 में भी शिकायत दी थी। जहां दोनों पक्षों का आपस में राजीनामा हो गया। लेकिन इसके बावजूद भी पति अपनी पत्नी को परेशान करता रहता।

फिर तय हुआ कि.. 
इसके बाद फिर पत्नी ने तय कि वो अपनी पति के साथ नहीं रहेगी, क्योंकि वो शारीरिक संबंध बनाने के काबिल नहीं है, लिहाजा वे अब इसके साथ नहीं रहना चाहती, मगर उसके पति ने कहा कि उसने अपना सीमेन टेस्ट करवाया है।   उसमे कोई कमी नहीं है, मगर महिला का साफ कहना है कि यह रिपोर्ट फर्जी है। मैं अब इसके साथ नहीं रहूंगी। 


आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment