काम करने का मन था लेकिन… लेटर में मन की बात लिख पूर्व केन्द्रीय मंत्री ने पार्टी से दिया इस्तीफा! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

18 November 2020

काम करने का मन था लेकिन… लेटर में मन की बात लिख पूर्व केन्द्रीय मंत्री ने पार्टी से दिया इस्तीफा!

 

काम करने का मन था लेकिन… लेटर में मन की बात लिख पूर्व केन्द्रीय मंत्री ने पार्टी से दिया इस्तीफा!

पूर्व केन्द्रीय मंत्री जयसिंहराव गायकवाड़ पाटिल ने बीजेपी से इस्तीफा दे दिया है, उन्होने महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल को अपना इस्तीफा भेजा है, उनका आरोप है कि लंबे समय से पार्टी में उन्हें अनदेखा किया जा रहा था, उन्होने कहा कि मैं पार्टी में काम करना चाहता था, लेकिन मुझे मौका ही नहीं दिया जा रहा था, इसलिये मुझे ऐसा फैसला लेना पड़ा।

पत्र में क्या लिखा
पूर्व मंत्री ने अपने लेटर में लिखा है, मैं बीजेपी यूनिट तथा प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे रहा हूं, मैं अब संसद सदस्य या विधायक नहीं बनना चाहता, मैं संगठन को मजबूत करने के लिये काम करना चाहता था, इसके लिये पार्टी से एक दशक से मौका मांग रहा था, लेकिन पार्टी ने मुझे इस लायक नहीं समझा, राज्य में जिन लोगों ने पार्टी को बढाने में मदद की, अब उनकी जरुरत नहीं रह गई है, इस मामले में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने कोई भी टिप्पणी करने से मना कर दिया।

मंत्री रह चुके हैं
जयसिंह राव गायकवाड़ महाराष्ट्र और केन्द्र दोनों स्थानों पर मंत्री पद संभाल चुके हैं, बीजेपी सरकार में वो केन्द्रीय शिक्षा राज्यमंत्री रह चुके हैं, इसके साथ ही महाराष्ट्र सरकार में सहकार राज्यमंत्री का पद संभाल चुके हैं। हालांकि लंबे समय से पार्टी में किनारे पड़े हुए थे।

एकनाथ खड़से ने छोड़ी पार्टी
इससे पहले एकनाथ ख़ड़से ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया था, वो बीजेपी छोड़ एनसीपी में शामिल हो गये थे, उन्होने शरद पवार की पार्टी ज्वाइन करने के बाद कहा था कि वह पार्टी को महाराष्ट्र में विस्तार देने के लिये काम करेंगे, ऐसे में कयास लगाये जा रहे हैं कि असंतुष्ट बीजेपी नेताओं को खड़से एनसीपी में लाएंगे, हालांकि गायकवाड़ ने अभी तक पत्ता नहीं खोला है, कि वो किस पार्टी से जुड़ सकते हैं।

आपको ये पोस्ट कैसे शुरू किया गया है इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम ( bollyycorn.com ) सोशल मीडिया के  फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment