ये शख्स कर चुका है तीन शादियां, चौथी ढूंढने में मदद कर रही हैं तीनों! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

20 November 2020

ये शख्स कर चुका है तीन शादियां, चौथी ढूंढने में मदद कर रही हैं तीनों!

ये शख्स कर चुका है तीन शादियां, चौथी ढूंढने में मदद कर रही हैं तीनों!

आजकल की युवा पीढी जल्दी शादी करने में भरोसा नहीं करती, लेकिन पड़ोसी मुल्क पाक के एक युवा की कहानी थोड़ी हैरान करने वाली है, पाक के अदनान 22 साल के हैं और अब तक तीन शादियां कर चुके हैं, अदनान अब चौथी शादी करने वाले हैं, इससे ज्यादा हैरान करने वाली बात ये है कि उनकी चौथी पत्नी तलाशने में उनकी बाकी तीन बीवियां मदद कर रही हैं।

पत्नियों के नाम खास
गल्फ टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक सियालकोट के रहने वाले अदनान की पहली शादी 16 साल की उम्र में हुई थी, तब वो पढाई करते थे, coupleफिर बीस साल की उम्र में उन्होने दूसरी शादी की, और तीसरी शादी पिछले साल ही की, अदनान की बीवियों की एक और बात खास है, तीनों के नाम अंग्रेजी के अक्षर एस से शुरु होती है, उनकी पत्नियों के नाम हैं शुंबल, शुबाना और शाहिदा, अदनान अपनी चौथी पत्नी भी एस अक्षर से शुरु होने वाले नाम से ही ढूंढ रहे हैं।

तीनों पत्नियां खुश
आज की भागदौड़ भरी जिंदगी में जहां एक पार्टनर को समय देना और खुश रख पाना मुश्किल होता है, वहीं अदनान अपनी तीनों पत्नियों को काफी खुश रखते हैं, coupleअदनान ने डेली पाकिस्तान को दिये इंटरव्यू में बताया कि मुझे तीनों पत्नियों से बराबर प्यार है। तीनों मेरी जान है, जहां भी जाना होता है, हम साथ ही जाते हैं, उनकी पत्नियों ने बताया कि तीनों मिलकर अदनान का काम करती है।

हर चीज में साथ
अदनान अपनी पत्नियों को कैसे संभालते हैं, इसके जवाब में उन्होने बताया कि तीनों के लिये एक साथ ही ड्रेस खरीदना, एक साथ खाना, हर चीज साथ में करता हूं, महीने का खर्चा करीब लाख डेढ लाख तक पहुंच जाता है, मैं स्पोर्ट्स कार को खरीदने बेचने का बिजनेस करता हूं, शादी के बाद उन्हें बिजनेस में काफी तरक्की मिली है, अदनान के चार बच्चे भी हैं। पति-पत्नी के बीच झगड़ा होना आम बात है और फिर अदनान की तो तीन पत्नियां है, हालांकि इस मामले में वो खुशनसीब हैं, उनकी तीनों पत्नियां ना तो उनसे और ना ही आपस में कभी लड़ाई करती हैं, किसी को किसी से जलन नहीं है, उनकी पहली पत्नी शुंबल ने ही उन्हें दूसरी शादी की इजाजत दी थी, दूसरी पत्नी शुबाना ने शाहिदा से शादी की इजाजत दी, अब तीनों मिलकर चौथी की तलाश कर रही है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment