बिहार: चुनाव नतीजों की घोषणा से पहले संजय राउत ने कर डाला ऐसा ट्वीट, भड़के यूजर्स ने दिया करारा जवाब


बिहार (Bihar Election result) में एक तरफ जहां चुनाव नतीजों को लेकर सरगर्मी तेज हो गई है तो वहीं दूसरी तरफ राजनीति पार्टियों के नेता सोशल मीडिया के जरिए एक-दूसरे पर तंज कसने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं. दरअसल आज बिहार का भविषय वोटों की मतगणना के बाद तय होगा. लेकिन उससे पहले जिस तरह से एग्जिट पोल में अनुमान लगाए गए हैं उसके मुताबिक तेजस्वी की नईया पार होते दिखाई दे रही है. जबकि नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की लहर खत्म होती हुई नजर आ रही है. लेकिन बाजी किसके हाथ में है, ये तो घोषणा के बाद पता ही चलेगा. लेकिन बयानबाजी का सिलसिला नतीजे से पहले इशारों में शुरू हो चुका है.

हाल ही में जहां शिवसेना ने अपने पत्र सामना के जरिए तेजस्वी (Tejashwi) की तुलना अमेरिका के होने वाले नए राष्ट्रपति जो बिडेन (Joe Biden) से की तो वहीं दूसरी तरफ नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने वक्त को लेकर भी अब तंज कसा है. दरअसल संजय राउत (Sanjay Raut) ने मंगलवार को अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया है. जिसे देखने के बाद तो यूजर्स ने नेता को ही नसीहतें देनी शुरू कर दी है.

दरअसल संजय राउट ने जो ट्वीट किया है, उसमें उन्होंने लिखा है कि, बादशाह तो वक्त होता है. इंसान तो यूं ही गुरुर करता है. बिहार चुनाव नतीजों की घोषणा से पहले ही संजय राउत के इस ट्वीट का तंज किसकी तरफ था, ये तो स्पष्ट नहीं हो पाया. लेकिन इस ट्वीट को लेकर यूजर्स दो गुटों में बंटते दिखाई दिए. कुछ लोगों ने संजय राउत के इस ट्वीट को नीतीश कुमार से जोड़ा तो कुछ लोगों ने इसे अर्नब गोस्वामी से लिंक कर दिया.

संजय राउत के इस पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, ये उक्ति अपने बहादुर बॉस को समझाइये. तो वहीं एक दूसरे यूजर ने तो नेता को जमकर खरी खोटी सुना दी, और लिखा कि, ये बात आप जैसे नॉटी दरबारी समझ जाएं तो ठीक वरना जनता आपको सड़क पर ला फेंकेगी. एक पत्रकार की सिर्फ इतनी गलती कि उसने आपसे सवाल जिस टोन में किया वो आपको अच्छा नहीं लगा.

source

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments