बनारस में राजीव गांधी की प्रतिमा पर लोगों ने पोत दी कालिख,कांग्रेस गुस्से में..

 

Congress worker angry, black ink using on Rajiv Gandhi statue, Rajiv Gandhi statue in Varanasi, वाराणसी में राजीव गांधी की प्रतिमा, राजीव गांधी की प्रतिमा पर कालिख पोती, कांग्रेस कार्यकर्ता आक्रोशित

कांग्रेसियों ने राजीव गांधी की मैदागिन चौराहे पर अराजक तत्वों द्वारा प्रतिमा पर कालिख लगाये जाने पर नाराजगी व्यक्त की है। विरोध करते हुए, कांग्रेस नेता राघवेंद्र चौबे ने 48 घंटे के भीतर मामले की जांच करने और दोषियों को पकड़ने के लिए सोमवार को पुलिस प्रशासन को एक ज्ञापन सौंपा है। प्रशासन को ज्ञापन देकर कहा कि अगर 48 घंटे के भीतर अराजक तत्वों को नहीं पकड़ा गया तो कांग्रेस कार्यकर्ता विरोध प्रद-र्शन करने को मजबूर होंगे।

सोमवार की सुबह जब लोग मैदागिन चौराहे की ओर गए तो पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की प्रतिमा पर कालिक पोती देखकर लोग आग-बबूला हो गए। जब कांग्रेस कार्यकर्ताओं और अधिकारियों को इस मामले की जानकारी हुई, तो पहले पुलिस को सूचित करने के बाद, उन्होंने कार्रवाई के बारे में पुलिस को एक ज्ञापन दिया। कांग्रेस कार्यकर्ताओं और अधिकारियों ने प्रतिमा की सफाई की और ज्ञापन सौंपने से पहले प्रतिमा को माला भी पहनाई। साथ ही पीएम के आने से पहले हुई इस घटना के बारे में भी प्रशासन को अवगत कराया गया है।

सोमवार की सुबह मैदागिन चौराहे पर राजीव गांधी की मूर्ति को अराजक तत्वों द्वारा कलिक पोतने की सूचना के बाद कांग्रेस कार्यकर्ता नराज हो गए। पुलिस को तत्काल सूचित करने के साथ, आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई। वहीं, पीएम नरेंद्र मोदी के वाराणसी आने से पहले कांग्रेस नेता की प्रतिमा पर कालिख पोतने के बाद पुलिस भी सक्रिय हो गई। वहीं, कांग्रेस नेताओं के शिकायती पत्र मिलने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments