आमिर खान की बेटी का हुआ था यौन शोषण, इरा ने खुद बताया, वीडियो

 

आमिर खान की बेटी का हुआ था यौन शोषण, इरा ने खुद बताया, वीडियो

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की बेटी इरा खान ने खुलासा किया है, कि जब वो किशोर अवस्था में थी, तो एक शख्स ने उनका यौन शोषण किया था, ये खुलासा इरा खान के ये बताने के एक महीने बाद आया है कि उनका 4 साल से ज्यादा समय से डिप्रेशन का इलाज चल रहा है, आपको बता दें कि इरा आमिर खान और रीना दत्ता की बेटी हैं।

यौन उत्पीड़न
इरा खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट है, करीब 10 मिनट के वीडियो में वो कह रही हैं, कि जब मैं 14 साल की थी, तो मेरा यौन उत्पीड़न किया गया, वह इस अर्थ में थोड़ी अजीत स्थिति थी कि मुझे नहीं पता था कि व्यक्ति को पता है कि वह क्या कर रहा हैं, मैं उसे एक तरह से जानती थी, वह हर दिन नहीं हो रहा था।

बाद में बात समझ आई
आमिर खान की बेटी ने वीडियो क्लिप में कहा कि मुझे ये सब समझने में लगभग एक साल लग गया, फिर मैंने तुरंत अपने माता-पिता को एक ईमेल लिखा, और खुद को उस स्थिति से बाहर निकाला। 23 वर्षीय इरा खान ने कहा कि जब वह इस स्थिति से बाहर निकल गई, तो उन्हें अब उसका बुरा नहीं लगता है, उन्होने कहा हालांकि उन्हें ये सोचकर गुस्सा आता था, कि उन्होने वैसा कैसे होने दिया।

मैं डरी नहीं
इरा खान ने कहा कि मैं डी नहीं, मुझे ऐसा लग रहा था कि वह अब मेरे साथ नहीं हो रहा है, और खत्म हो गया है, मैं आगे बढ गई, लेकिन ये ऐसा कुछ नहीं था, जिसने मुझे जीवन भर डराया हो, और ऐसा कुछ भी नहीं जिससे मुझे वैसा महसूस हुआ हो, जो मैंने 18-20 साल की आयु में महसूस किया था। इरा ने कहा कि यहां तक कि उनके माता-पिता के बीच अलगाव ने भी उन्हें अघात नहीं दिया, क्योंकि सौहार्दपूर्ण था, आमिर खान और रीना दत्ता अपनी शादी के 16 साल बाद 2002 में अलग हो गये, दोनों का एक बेटा भी है, जिनका नाम जुनैद खान है।


आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments