क्रिकेट जगत के लिए बड़ा झटका, वर्ल्ड कप में शामिल मशहूर क्रिकेटर ने दिवाली पर किया सुसाइड - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

17 November 2020

क्रिकेट जगत के लिए बड़ा झटका, वर्ल्ड कप में शामिल मशहूर क्रिकेटर ने दिवाली पर किया सुसाइड

 

Saujib committed suicide

क्रिकेट जगत के लिए हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. जिसने फैंस को भी हिलाकर रख दिया है. आपको जानकर हैरानी होगी कि वर्ल्ड कप (World Cup) में शामिल हो चुके क्रिकेटर ने हाल ही में आत्महत्या कर ली है. जी हां बताया है जा रहा है कि, बांग्लादेश (Bangladesh) के पूर्व अंडर 19 क्रिकेटर मोहम्मद सौजिब ने दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है. जानकारी के मुताबिक उन्होंने 14 नवंबर यानी शनिवार को ही अपने घर में सुसाइड (Cricketer Mohammad Saujib committed suicide) कर लिया. सौजिब की उम्र सिर्फ 21 साल थी. वो बांग्लादेश की अंडर 19 टीम के लिए भी खेल चुके थे.

उस दौरान टीम की मेजबानी सैफ हसन के हाथ में थी. खास बात तो ये थी कि सौजब क्रिकेटर के तौर पर न्यूजीलैंड के दौरे पर भी गए थे. हालांकि प्लेइंग इलेवन में उन्हें खेलने का मौका नहीं दिया गया. यही नहीं ये युवा बल्लेेबाज सौजिब बांग्लादेश की अंडर 19 एशिया कप टीम का भी हिस्सा थे. साल 2018 की बात है, जब उन्होंने शिनेपुकुर की ओर से लिस्ट ए क्रिकेट के जरिए अपना डेब्यू किया था. जिसमें उन्होंने 9, 0 और नाबाद 1 रन बनाए थे.

लेकिन मार्च 2018 से सौजिब ने एक भी मैच किसी दूसरी टीम के खिलाफ नहीं खेला था. यहां तक कि उन्हें होने वाले बंगबंधु टी20 कप के ड्रॉफ्ट में भी नहीं शामिल किया गया था. फिलहाल क्रिकेटर की मौत पर बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड गेम डेवलपमेंट्स मैनेजर अबु इनाम मोहम्मद ने दुख जाहिर किया है. उन्होंने कहा कि, टूर्नामेंट से लगातार बाहर होने के चलते शायद सौजिब ने इतना बड़ा कदम उठा लिया. बीडी क्रिकटाइम से बात करते हुए अबु ने बताया कि, सौजिब सैफ और आफिफ हुसैन हमारे 2018 बैच की अंडर 19 टीम का हिस्सा थे. वर्ल्ड कप में वो स्टैंड बाय भी थे. एशिया कप में वो श्रीलंका के खिलाफ भी अपने बल्ले का कमाल दिखा चुके थे. उन्होंने आगे कहा कि सौजिब की इस तरह से मौत की खबर सुनकर काफी तकलीफ हुई.

source

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment