कुख्यात बदमाश बदन सिंह बद्दो के मकानों पर हुई कुर्की की कार्रवाई, करोड़ों में बताई जा रही संपत्ति

 

मेरठ। उत्तर प्रदेश में माफियाओं और बदमाशों के खिलाफ जारी अभियान के बीच अब पश्चिमी यूपी के कुख्यात बदमाश बदन सिंह बद्दो का नाम सामने आ गया है। बदन सिंह बद्दो के दो मकानों पर पुलिस प्रशासन ने आज कुर्की के तहत कार्रवाई की है। पहली प्रॉपर्टी मेरठ के टीपी नगर थानाक्षेत्र स्थित पंजाबी पुरा की कोठी और दूसरी बेनीपुर में स्थित मकान को पुलिस कुर्क कर रही है। बद्दो की ये दोनों प्रापर्टी की कीमत करोड़ों में आंकी जा रही है। खबर लिखे जाने तक पुलिस मेरठ के पंजाबी पुरा कोठी में कुर्की की कार्रवाई कर रही थी, जिसके लिए सभी सामानों को घर से बाहर निकाल कर लिखा—पढ़ी चल रही थी। पुलिस बदन सिंह बद्दो के मकान में कितना सामान था उसकी लिस्टिंग करने के बाद उसे सील करेगी।

सामानों की काउंटिंग के बाद उसे लोडर पर लादा भी जा रहा है। इस बारे में अधिकारियों ने बताया कि सभी सामानों को बाहर निकालने के बाद मकान को सील कर दिया जाएगा। उन्होंने बताया की इस अपराधी की और कितनी चल और अचल संपत्ति है, उसको भी खंगाला जा रहा है ताकि उस पर भी जल्द से जल्द कुर्की के तहत कार्रवाई किया जा सके। गौरदलब है कि बदन सिंह बद्दो 28 मार्च, 2019 को पेशी के दौरान मेरठ के मुकुट महल होटल से पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था। इसके बाद से काफी तलाश के बावजूद भी उसका आज तक कोई पता नहीं चल सका है।

पश्चिमी उत्तर प्रदेश के इस बदमाश को बिल से बाहर निकालने के लिए प्रशासन के पास उसकी संपत्ति कुर्क करने के अलावा और कोई रास्ता नहीं बचा है। हो सकता है इस कार्रवाई से बदन सिंह बद्दो कोई गलती कर बैठे और पुलिस को उसे गिरफ्तार करने में सफलता मिल जाए। बताते चलें कि बदन सिंह बद्दो पर 40 से अधिक अपराधिक मामले दर्ज हैं। उस पर एनएसए, गैंगस्टर एक्ट, हत्या जैसे संगीन अपराधों में मामले भी दर्ज हैं। वहीं मेरठ पुलिस का कहना है कि बदन सिंह बद्दो की गिरफ्तारी के लिए पुलिस हर संभव प्रयास कर रही है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments