सरकारी दिशा-निर्देशों की अनदेखी करना आमिर खान को पड़ा भारी, मामला दर्ज - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

02 November 2020

सरकारी दिशा-निर्देशों की अनदेखी करना आमिर खान को पड़ा भारी, मामला दर्ज

 नई दिल्ली। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान आज कल जहां-जहां जाते हैं, उनके साथ कोई न कोई विवाद खड़ा हो जाता है। पिछले दिनों वो तुर्की गए तो भारत में उनका विरोध शुरू हो गया। वहीं अब इन दिनों अपनी आने वाली नई फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग कर रहे आमिर की परेशानी फिर बढ़ गई है। दरअसल इन दिनों उनकी फिल्म की शूटिंग काफी तेजी से एनसीआर और गाजियाबाद में चल रही है। जहां भारी संख्या में उनके फैंस पहुंच गए, जिसके बाद एक नया विवाद खड़ा हो गया। कोरोना काल में संक्रमण के खतरे को देखते हुए शूटिंग अनुमति तो आमिर को मिली लेकिन कई दिशा निर्देशों के साथ। वहीं जब फैंस शूटिंग लोकेशन पर पहुंचने लगे तो सोशल डिस्टेंसिंग को ध्यान में नहीं रखा गया।

यही वजह है कि अपने फैंस की गलती की वजह से अब आमिर मुसीबत में फंस गए हैं और अभिनेता के खिलाफ ही थाने में मामला दर्ज हो गया है। आमिर ने मौजूद अपने फैंस के साथ जमकर तस्वीरें खिचवाई, उन्होंने सोशल डिस्टेंस भी नहीं बनाया। इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने भी मास्क नहीं लगा रखा था और न ही आमिर ने इसके लिए किसी को टोका। कोरोना काल में सरकार की तरफ से जारी दिशा निर्देशों को अनदेखा करना आमिर को यही भारी भी पड़ गया। इसके बाद ही लोनी से भाजपा विधायक नंद किशोर गुर्जर आमिर के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

आमिर खान।

माना जा रहा है कि मामला दर्ज होने के बाद पुलिस अब आमिर के खिलाफ एक्शन भी ले सकती है, ऐसी लापरवाही की वजह से सिर्फ आमिर ही नहीं उन लोगों की जान मुसीबत में फंस सकती है क्योंकि कोरोना संक्रमण की अब तक कोई भी वैक्सीन बाजार में उपलब्ध नहीं है। आमिर जहां फिल्म को लेकर काफी मेहनत कर रहे हैं वहीं इस वक़्त ऐसी लापरवाहीं उनकी मुसीबत बढ़ा सकती है। सोशल मीडिया पर तो वैसे भी इस फिल्म को लेकर विरोध के सुर उठते रहते हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment