ऐश्वर्या राय के बर्थडे पर पति अभिषेक बच्चन ने शेयर किया इमोशनल नोट, फोटो के साथ लिखा…

 

ऐश्वर्या राय के बर्थडे पर पति अभिषेक बच्चन ने शेयर किया इमोशनल नोट, फोटो के साथ लिखा…

बच्‍चन परिवार की बहू और बेहद खूबसूरत एक्‍ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्‍चन 47 साल की हो गई हैं, एक नवंबर को उनका जन्‍मदिन धूमधाम से मनाया गया । उनके जन्मदिन के इस खास मौके पर फैंस और बॉलीवुड सितारों ने भी उन्हें खूब सारी बधाइयां दीं । लेकिन सबसे खास रही उनके पति अभिषेक बच्‍चन की बधाई । उन्‍होंने भी ऐश्वर्या राय के बर्थडे सेलिब्रेशन से जुड़ी हुई कुछ तस्‍वीरें शेयर की हैं, साथ ही पत्‍नी के लिए एक इमोशनल मैसेज भी लिखा है ।

अभिषेक ने लिखा भावुक मैसेज
अभिषेक बच्चन ने अपनी पत्‍नी ऐश्वर्या राय के साथ एक तस्‍वीर शेयर की है, उन्‍होंने इस पर लिखा है, जो भी आपने हमारे लिए किया है, वह काफी मायने रखता है । खूबसूरत तस्‍वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा-  “हैप्पी बर्थडे वाइफी. हर चीज के लिए आपका शुक्रियां । जो भी चीज आपने हमारे लिए की है, वह काफी मायने रखती है । दुआ करता हूं कि आप हमेशा मुस्कुराती रहें और खुश रहें । हम लोग आपसे बहुत प्यार करते हैं।” इस फोटो पोस्‍ट पर बॉलीवुड सेलेब्‍स ने भी कमेंट किए हैं । रितिक रौशन, बॉबी देओल, रितेश देशमुख, अनिल कपूर, ईशा देओल, अनुपम खेर और सिकंदर खेर ने भी ऐश्‍वर्या को जन्मदिन की बधाइयां दीं ।

ऐश्‍वर्या ने भी शेयर की तस्‍वीर
वहीं खुद ऐश्वर्या राय  ने भी अपने बर्थडे पर सेलिब्रेशन की तस्‍वीर शेयर की । हालांकि इसमें वो आराध्‍या के साथ ही नजर आईं । उन्होंने अराध्या के साथ अपनी तस्वीरें साझा करते हुए फैंस और परिवार को उनके बर्थडे विश के लिए धन्यवाद भी कहा । एक्‍ट्रेस ने आराध्‍या को अपना सब कुछ बताया । आराध्‍या और ऐश्‍वर्या की ये खूबसूरत तस्‍वीर फैंस के बीच शेयर हो रही है ।

आने वाले प्रोजेक्‍ट
ऐश्‍वर्या राय बहुत जल्‍द स्‍क्रीन पर काम करती हुई नजर आएंगी ।  ऐश्‍वर्या मणिरत्नम डायरेक्‍टेड एक फिल्‍म में नजर आ सकती हैं । वह अनुराग कश्यप की ‘गुलाब जामुन’ में भी मुख्य भूमिका अदा करती दिखाई देंगी ।

0/Post a Comment/Comments