मौलवी से निकाह के बाद सना खान को पहचानना हुआ मुश्किल, ऐसी हो गई हालत, देखें तस्वीरें

मौलवी से निकाह के बाद सना खान को पहचानना हुआ मुश्किल, कार में पति मुफ्ती अनस के साथ आईं थी नजर

 मौलवी से निकाह करने वाले पूर्व बॉलीवुड एक्‍ट्रेस और बिग बॉस 6 की कंटेस्टेंट सना खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है । सना इस वीडियो में अपने पति मुफ्ती अनस के साथ कार में नजर आ रही हैं । उनके पति उन्‍हें लेकर लॉन्‍ग ड्राइव पर निकले, जिसका वीडियो सना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था । लेकिन इस वीडियो में सना को आप पहचान नहीं पाएंगे । ग्‍लैमर इंडस्‍ट्री को अलविदा कहकर निकाह रचाने वालीं सना का लुक हैरान करता है ।

पूरा चेहरा छिपा हुआ है
निकाह के बाद सना खान ने अपना नाम भी बदल दिया है वो अब सैयद सना खान बन गई हैं । इस वीडियो में सना ने अपने पूरे चेहरे को नकाब से ढका हुआ हे, उनकी सिर्फ आंखें ही नजर आ रही हैं । सना ने अपना ये वीडियो खुद ही बनाया है, वो खुद को ओर पति को भी इसमें दिखा रही हैं । सना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ।

सना ने मेहंदी की तस्‍वीरें भी की शेयर
सना खान ने सीधे अपने निकाह की तस्‍वीर शेयर कर सबको चौंका दिया था । वहीं अब उन्‍होंने अपनी शादी और प्री-वैडिंग फंक्शन्स की तस्वीरें शेयर की हैं । इसके साथ ही उन्होंने सास के हाथों की बनी बिरयानी की तस्वीर इंस्टा स्टोरी पर शेयर की थी ।

धर्म के रास्‍ते पर सना खान
सना खान ने अपनी ग्‍लैमरस लाइफ को कुछ महीनों पहले ही छोड़ दिया था, इसके बाद वो अपने धर्म के रास्‍ते पर चल पड़ीं । सना अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर धर्म से जुड़ी बातें भी शेयर करती रहती हैं । लोगों को जीने का सही तरीका समझाती रहती हैं । सना खान सोशल मीडिया पर चर्चित सेलेब थीं, लेकिन अब वो इस दुनिया को अलविदा कहकर नए जीवन में प्रवेश कर चुकी हैं । सना ने अपना सोशल मीडिया अकांउट पुरानी तस्‍वीरों से क्‍लीन कर दिया है ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments