अनिल कुंबले और गेल पर किंग्स इलेवन के मालिक ने कह दी बड़ी बात! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

20 November 2020

अनिल कुंबले और गेल पर किंग्स इलेवन के मालिक ने कह दी बड़ी बात!

 

अनिल कुंबले और गेल पर किंग्स इलेवन के मालिक ने कह दी बड़ी बात!

किंग्स इलेवन पंजाब के को-ऑनर नेस वाडिया ने कहा कि फ्रेंचाइजी को बीते समय में कप्तान तथा कोच बार-बार बदलने का खामियाजा भुगतना पड़ा है, इसलिये अब उन्होने मुख्य कोच अनिल कुंबले तथा कप्तान केएल राहुल के साथ तीन साल की योजना पर काम करने का फैसला लिया है।

उतार चढाव वाला सीजन
आईपीएल 2020 में किंग्स इलेवन पंजाब का सफर काफी उतार चढाव भरा रहा, टीम ने पहले 7 मैच में 6 गंवा दिये, Kings Elevenफिर लगातार 5 जीत हासिल कर प्लेऑफ की दौड़ में शामिल हो गई, टीम को अंतिम चार में पहुंचने के लिये चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ अंतिम लीग मुकाबले में जीत की जरुरत थी, लेकिन केएल राहुल की टीम हार गई।

अपनी कमियों को भरना चाहती है
हाल ही में खत्म सीजन को देखते हुए नेस वाडिया ने कहा कि अंपायरों को शार्ट रन को लेकर हुई गलती से टीम प्ले ऑफ का स्थान गंवा बैठी, Kumble rahulहालांकि कप्तान और कोच के मार्गदर्शन से पहले साल टीम ने जरुरी निरंतरता नहीं दिखाई, नेस वीडिया ने न्यूज एजेंसी पीटीआई से कहा कि टीम का कप्तान नया है, नई टीम है, जिसमें कई चेहरे नये हैं, कभी कभार ये कारगर रहा है और कभी-कभार ऐसा नहीं हुआ, नीलामी भी जल्द ही आने वाली है, हम मध्यक्रम और गेंदबाजी में कमियों को भरना चाहेंगे।

गेल का जिक्र
वाडिया ने ग्लेन मैक्सवेल और शेल्डन कॉट्रेल का जिक्र करते हुए कहा कि अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों ने उम्मीद के स्तर का प्रदर्शन नहीं किया, gayle1इन दोनों खिलाड़ियों को टीम ने पिछले साल की नीलामी में काफी राशि देकर खरीदा था, उन्होने ये भी कहा कि क्रिस गेल ने अच्छा किया, जिससे अगले सीजन में पहले मैच में उनका खेलना तय है, हालांकि उन्हें इस सीजन के पहले हाफ में नहीं चुना गया था, वाडिया ने कुंबले और केएल राहुल के बारे में बात करते हुए कहा कि हमने अनिल के साथ तीन साल की योजना बनायी है, राहुल हमारे साथ तीन सालों से हैं, इसलिये हम उसे साथ रखना चाहते हैं, और उसने हमें सही साबित किया है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment