कांग्रेस को मुंह दिखाना मुश्किल हो जाएगा, अगर खुलासा कर दूंगा: राजनाथ सिंह - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Sunday, November 1, 2020

कांग्रेस को मुंह दिखाना मुश्किल हो जाएगा, अगर खुलासा कर दूंगा: राजनाथ सिंह

 



बिहार में बहार है, क्योंकि बिहार में चुनाव है। प्रदेेश में चुनाव प्रचार अपने चरम पर है। इस चुनाव प्रचार में कई मसले हावी हो रहे हैं। मसलन, बेरोजारी, भारत चीन सीमा विवाद, लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों का पलायन, इन सभी मसलों के बीच में सबसे ज्यादा हावी भारत चीन सीमा विवाद नजर आ रहा है। इसी कड़ी में आज शनिवार को केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने पटना में आयोजित एनडीए की रैली को संबोधित करते हुए कहा कि अगर खुलासा कर दूंगा तो देश में कांगेस को मुंह दिखाना मुश्किल हो जाएगा। बता दें कि रक्षा मंंत्री का यह बयान राहुल गांधी के उस बयान के बाद आया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि चीनी सैनिक भारतीय सीमा पर घुस आए थे। 

सेना का भी हुआ जिक्र  
इसके साथ ही राजनाथ सिंह ने सैनिकों के मसले को लेकर भी कांग्रेस की घेराबंदी की। उन्होंने कहा कि देश की सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस हमेशा सेना के शौर्य और पराक्रम पर सवालिया निशान खड़े करती हुई आई है। राजनाथ सिंह ने कहा… कहा जा रहा है कि चीन ने हमारी 1200 किमी जमीन पर कब्जा कर लिया है, अगर इस बारे में खुलासा कर दूंगा तो चेहरा दिखाना मुश्किल हो जाएगा। उन्होंने अपना यह बयान कांग्रेस के राहुल गांधी के उस बयान के संदर्भ में दिया ,जिसमें उन्होंने भारत चीन सीमा विवाद को लेकर बयान दिया था।

खुली इतिहास की इबारतें भी 
यहां पर हम आपको बताते चले कि राजनाथ सिंह ने एनडीए की रैली को संबोधित करने के दौरान इतिहास की इबारतों का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि आप पढ़े लिखे लोग हैं। आप इस बात का अंदाजा सहज ही लगा सकते हैं कि साल 1962 से लेकर 2013 तक क्या-क्या हुआ है।  उन्होंने कहा कि मैं रक्षामंत्री होने के नाते सीना ठोकर कहता हूं कि हमारे सेना के जवानों ने शौर्य और पराक्र्म का परिचय दिया है। 

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment