ओवैसी का BJP से सवाल,आपके शासित राज्यों में एक भी मुस्लिम मंत्री क्यों नही…


 हैदराबाद नगर निगम के चुनाव होने वाले हैं जिसके चलते बीजेपी और एआईएमआईएम की पार्टी में जोरदार सियासत देखने को मिल रही है! ऐसे में अब असदुद्दीन ओवैसी ने राज्य सरकारों में मुस्लिमों के प्रतिनिधित्व का मामला उठाया है! ओवैसी ने सवाल खड़ा किया है कि आखिर बीजेपी शासित 4 राज्यों में कोई भी मुस्लिम मंत्री क्यों नहीं है?

असदुद्दीन ओवैसी का कहना है कि “10 राज्य ऐसे हैं जहां 80% मुस्लिम रहते हैं. इनमें से 4 (सभी भाजपा शासित) में एक भी मुस्लिम मंत्री नहीं है! 2014 से पहले इन 10 राज्यों में मुस्लिम मंत्रियों की संख्या लगभग आधी थी! भारत की 14 फीसदी आबादी के सिर्फ 3.93% मंत्री ही राज्य सरकारों में है!”

असदुद्दीन ओवैसी ने इससे पहले कहा था कि अगर इस ओल्ड सिटी के अंदर पाकिस्तानी रहते हैं तो नरेंद्र मोदी और अमित शाह झूठ बोलते हैं यह उनकी विफलता है क्या वह सो रहे थे जब पाकिस्तानियों ने यहां प्रवेश किया! मैंने यह नहीं कहा मुझे पता भी नहीं है अगर आप जानते हैं कल तक हमारे इस और सिटी में रहने वाले 100 पाकिस्तानियों का नाम उजागर करें!

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हैदराबाद में नगर निगम के चुनाव होने जा रहे हैं जिसके चलते बीजेपी के राष्ट्रीय स्तर के नेता प्रचार प्रसार के लिए हैदराबाद पहुंच रहे हैं! अमित शाह की अगुवाई में बीजेपी की पार्टी फुल पावर के साथ इस चुनाव में उतर रही है! इस पर असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि बीजेपी को प्रधानमंत्री मोदी को यहां पर लाना चाहिए! ओवैसी का कहना है कि ओल्ड सिटी में चुनावी अभियान के लिए प्रधानमंत्री मोदी को लेकर आना चाहिए! बता दे कि हैदराबाद ओवैसी का गढ़ माना जाता है और बीजेपी यहां से जीत हासिल करने का पूरा प्रयास कर रही है!

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments