दुखद खबर: BJP के इस वरिष्ठ नेता का निधन, शिवराज समेत इन नेताओं ने जताया शोक - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

15 November 2020

दुखद खबर: BJP के इस वरिष्ठ नेता का निधन, शिवराज समेत इन नेताओं ने जताया शोक

 

एक तरफ जहां पूरा देश दीवाली का त्योहार बड़े हर्षों-उल्लास के साथ मना रहा है तो वहीं दूसरी तरफ एक मायूस कर देने वाली खबर मध्यप्रदेश से सामने आ रही है। खबर है कि मध्यप्रदेश से भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता कैलाश सारंग का निधन हो गया है। काफी दिनों से उपाचर करा रहे सारंग अस्पताल में उपचाराधीन थें। उनके निधन की खबर लगते ही मध्यप्रदेश सहित पूरे देश की राजनीति में शोक की लहर दौड़ आई है। कैलाश सारंग ने अपनी  जिंदगी की आखिरी सांसें मुंबई में ली। उनके निधन पर बीजेपी के कई वरिष्ठ नेता अपना दुख व संवेदनाएं व्यक्त कर रहे हैं। उनके निधन को बीजेपी की अपूर्णीय क्षति बताया जा रहा है। जनसंघ से लेकर बीेजेपी तक उनका योगदान दल में अतुल्यनीय.. अद्भुद और तारीफ-ए-काबिल रहा है।

उनके निधन पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर दुख व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने उनके निधन पर ट्वीट कर कहा कि सभी कार्यकर्ताओं के मार्गदर्शक, मुझे पिता समान स्नेह, प्यार और आशीर्वाद देने वाले हमारे प्रिय बाबूजी श्रद्धेय कैलाश सारंग का देवलोकगमन आज हुआ है। हृदय व्यथित है और मन पीड़ा से भरा हुआ है। ईश्वर उनकी आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें। कैलाश सारंग के रूप में जनसंघ और भारतीय जनता पार्टी का एक बहुत बड़ा आधार स्तंभ हमने खो दिया है। व्यक्तिगत तौर पर हर समय उन्होंने मेरा मार्गदर्शन किया।

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि उनके निधन से मधय्प्रदेश की राजनीति में एक विशाल शून्य पैदा हुआ है, जो कभी नहीं भरा जा सकता है। शिवराज ने कहा कि कैलाश सारंग नेे अपना संपूर्ण जीवन जनसंघ व बीजेपी से लेकर पीड़ित वर्गों के उत्थान के लिए समर्पित किया है। उनका देहवासन से मेरी व्यक्तिगत रूप से आपार क्षति हुई है। वे बहुमुखी प्रतिभा के धनी थे। उनके अंदर कर्तव्यनिष्ठ, कुशल संगठक, समाजसेवी, लेखक, पत्रकार, कवि, शायर क्या-क्या नाम दूं। आज हमने बहुत कुछ खो दिया है। 

source

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment