Bigg Boss 14 के घर में रोमांटिक हुए अभिनव और रुबीना, किचन में एक-दूसरे किया Kiss

 

rubina cute

बिग बॉस 14 का बज धीरे-धीरे फैंस के बीच बनने लगा है। सलमान खान का पॉपुलर और कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 14 में कंटेस्टेंट अब गेम मोड में आ गए है। हर कंटेस्टेंट अपनी गेम खेल रहा है। घर में किस कंटेस्टेंट का स्वीट चेहरा देखने का मिल रहा है। तो वहीं, किसी कंटेस्टेंट का एग्रेसीव मोड देखने को मिल रहा है लेकिन इन सबके बीच शो की पॉपुलर जोड़ी रुबीना दिलाइक और उनके पति अभिनव शुक्ला का रोमाटिंक अंदाज देखने को मिला है। बिग बॉस के घर में रूबीना अभिनव की प्यारी नौक-झौक कई बार देखने को मिली है लेकिन अब सोशल मीडिया पर एक ऐसी वीडियो सामने आई है। जिसमें रुबीना और अभिन दोनों ही प्यार में डूबे हुए है।

दरअसल शनिवार को ‘वीकेंड के वार’ में रुबीना और अभिनव का रोमांटिक अंदाज फैंस के सामने आया। दोनों एक-साथ रोमाटिंक डांस करते नजर आए थे। इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे को किस भी किया था। इस एपिसोड में घर के सभी कंटेस्टेंट अपना-अपना डांस परफॉर्मेंस देते है। ऐसे में रुबीना और अभिनव भी एक साथ रोमांटिक डांस करते है। दोनों सलमान खान के गाने बीवी नंबर वन के गाने पर रोमांस करते है। डांस के दौरान अभिनव रुबीना के लिए पहले एक शानदार कॉपी बनाते है और फिर दोनों डांस करते हुए लिपलॉक करते हैं। जो काफी रोमांटिक होता है। दोनों का डांस सलमान खान का भी काफी पसंद आता है। जिस वजह से सलमान खान भी इस कपल के साथ मस्ती करते नजर आते है।

बता दें कि वीकेंड का वार मे रविवार को घर में कविता कौशिक की एंट्री हुई। इस दौरान एजाज खान ने कविता कौशिक का घर में स्वागत किया। हालांकि, पवित्रा पुनिया, निक्की तंबोली और जान कुमार सानू ने कविता को देखकर किसी भी तरह का रिएक्शन नहीं दिया। लेकिन घर के बाकि कंटेस्टेंट कविता को देखकर काफी खुश नजर आए। बताते चले कि बिग बॉस के घर इस हफ्ते चार कंटेस्टेंट पर बाहर जाने की तलवार लटक रह थी। जिसमें रुबीना, नैना, शार्दुल और राहुल वैद्य शामिल है लेकिन एक टास्क में जीत हासिल करके अभिनव ने अपनी पत्नी रुबीना को रेड जोन से बाहर निकाल लिया। इसके बाद अब नैना, शार्दुल और राहुल वैद्य में से कोई एक कंटेस्टेंट घर से बाहर जाएंगा।

source

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments