BB 14: विक्टिम कार्ड प्ले करना एजाज खान को पड़ा भारी! कविता कौशिक ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Kavita Kaushik

 बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) की कंटेस्टेंट रह चुकी कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने बहुत कम समय बिग बॉस में बिताय, लेकिन जितना भी वह रहीं, उन्होंने दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचा। कविता कौशिक को एजाज खान (Eijaz Khan) हमेशा अपना दोस्त कहते रहे, लेकिन दो दोस्तों के बीच ऐसी लड़ाई हुई कि दोनों के झगड़े देख बिग बॉस के हर कंटेस्टेंट के होश उड़ गए। कविता ने भी गुस्से में आकर बहुत कुछ कह दिया, जिसके बाद दोनों की जबरदस्त बहसबाजी के बीच आखिरकार कविता कौशिक को शो से बाहर कर दिया गया।

कविता कौशिक के बाहर होने के बाद उन्होंने एक निजी चैनल को इंटरव्यू दिया। इस दौरान उन्होंने कई चौंकाने वाली बात कही। एजाज खान को लेकर कविता ने कहा, मैं बहुत खुश हूं कि मेरे घर से आते ही एजाज खान का विक्टिम कार्ड प्ले करना और लोगों को अपने फायदे के लिए इस्तेमाल करने का नेचर एक्सपोज हो गया। वो अपने आप को इस तरह पेश करना पसंद करते हैं कि उनके आसपास कुछ चमचा हो।

https://www.instagram.com/p/CHFwRR4llBw/?utm_source=ig_web_copy_link

कविता कौशिक ने कहा, ‘मुझे लगता था कि उनका रियल साइड सामने आने में थोड़ा समय लगेगा, लेकिन मैं जैसे ही बाहर आई उसके अगले दिन ही वो एक्सपोज हो गए। मैं सभी से कहती रही हूं कि केवल पार्टी करने, मैसेज भेजने और सोशल मीडिया, या फिर दो-तीन दिन काम करने से आप दोस्त नहीं बन जाते। अगर आप किसी का रियल साइड देखना चाहते हैं तो आपको उसके साथ समय बिताना पड़ेगा, आपको समझना पड़ेगा कि वो स्ट्रैस में कैसा बिहेव करते हैं और उन्हें क्या खुश करता है।

कविता ने एजाज की दोस्ती को लेकर कहा, मैं 20 साल से इस इंडस्ट्री में काम कर रही हूं और मैं अपनी जेनरेशन में सभी को जानती हूं। मेरा करियर हितेन तेजवानी और गौरी प्रधान के साथ शुरू हुआ। मैंने हितेन जी के साथ एक-डेढ़ साल काम किया और वो जेंटलमैन हैं। उन्होंने मुझे बहुत सलाह दी, हमने साथ में लंच भी किया। लेकिन मैं उन्हें दोस्त तो नहीं कह सकती। लेकिन जब आप स्टेज पर जाते हो और कोई आपको अपना अच्छा दोस्त बताता है तो आपके पास उस वक्त उनकी रिस्पेक्ट करने के अलावा कोई और ऑप्शन नहीं बचता। आप होस्ट सलमान के सामने लड़ने तो नहीं लग सकते।

source

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments