असम में AIUDF चीफ के स्वागत में लगे ‘पाकिस्तान ज़िन्दाबाद’ के नारे, भाजपा ने लगाई लताड़ - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

06 November 2020

असम में AIUDF चीफ के स्वागत में लगे ‘पाकिस्तान ज़िन्दाबाद’ के नारे, भाजपा ने लगाई लताड़

 


हिंदुस्तान में पाकिस्तान का जिक्र क्यों होता है, और जब इस पर सवाल पूछे जाते हैं तो तथाकथित प्रगतिशील लोगों की तरफ से गोल-मोल जवाब क्यों आता है। इसको लेकर अब सवाल उठते हैं। इसी बीच अब असम में AIUDF के नेता और सांसद के आगमन पर के दौरान एयरपोर्ट पर कुछ ऐसा ही हुआ कि लोगों ने पाकिस्तान जिन्दाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए। जिसके बाद भाजपा नेता हेमंत बिस्वा सरमा ने जमकर हमला बोला है और नारा लगाने वालों समेत सांसद बदरुद्दीन अजमल  की भी क्लास लगा दी है।

ये मामला देश के उत्तर पूर्वोत्तर राज्य असम का है। जहां की एआईयूडीएफ नाम की कांग्रेस समर्थक पार्टी के नेता और लोकसभा सांसद बदरूद्दीन अजमल के सिलचर एयरपोर्ट पर आगमन का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में  कई लोगों ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए। गौरतलब है कि ये नारे अजमल के स्वागत के लिए ही लगाए जा रहे थे। जिसके बाद से ही उनकी और नारे लगाने वालों की जमकर आलोचना हो रही है।

इस मसले पर अब बीजेपी ने भी मोर्चा खोल दिया है। असम की भाजपा सरकार के कैबिनेट में स्वास्थ्य मंत्री हेमंत बिस्वा सरमा ने ट्वीट करके इन लोगों पर हमला बोल दिया है। हेमंत बिस्वा सरमा में ट्वीट करके कहा, “इन कट्टरपंथी राष्ट्रविरोधी लोगों के पागलपन को देखिएजो सांसद बदरुद्दीन अजमल का स्वागत करते हुए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं। यह कांग्रेस को पूरी तरह से उजागर करता है जो इस तरह की ताकतों को गठबंधन बनाकर प्रोत्साहित कर रहा है। जय हिन्द”

इस मामले में अजमल की चुनावी मंशाओं को इन नारेबाजी से जोड़ते हुए हेमंत बिस्वा सरमा ने कहा, “अजमल की कैबिनेट बांग्लादेश या पाकिस्तान में जरूर हो सकती है लेकिन जब तक हम लोग ज़िंदा हैं तब तक दिसपुर में तो ये नहीं हो सकता। असमिया लोग अजमल की ये ख्वाहिश कभी भी पूरी नहीं होने देंगे।”

असम में जल्द विधानसभा चुनाव होने वाले हैं जिसके चलते पिछले काफी समय से ही यहां माहौल गर्म हो गया है। एआईयूडीएफ सांसद बदरूद्दीन सीएए और एनआरसी के खिलाफ खुलकर बोलते रहे हैं जिसके कारण पहले भी राज्य में तनावपूर्ण स्थितियां बन चुकी है। इसके अलावा जब से असम में मदरसों को बंद करने की बात हेमंत बिस्वा सरमा द्वारा कही गई है उसके बाद से ही देश में उनके खिलाफ विपक्ष भड़क उठा है। इस मामले में हम आपको अपनी रिपोर्ट में भी बता चुके हैं कि किस तरह से बदरुद्दीन अजमल लगातार भाजपा सरकार के खिलाफ मदरसे बंद करने के मुद्दे पर हमलावर रहे थे। इसके अलावा लव जिहाद का मुद्दा उठाकर पहले ही असम सरकार ने ममाला काफी गर्म कर रखा है।

ऐसा अक्सर देखा गया है कि जब-जब बीजेपी शासित राज्यों में कट्टरपंथी मुस्लिम समाज द्वारा कोई विरोध प्रदर्शन होता है तो उनमें पाकिस्तान का जिक्र जरूर आता है जो कि शर्मनाक है। ऐसे में बदरुद्दीन अजमल जो लोक-सभा के सांसद हैं उन्हें इस पर विशेष ध्यान देना चाहिए कि इस एयरपोर्ट कांड से उनके समर्थकों ने कितना बुरा और विषैला संदेश दिया है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment