कॉमेडियन राजीव निगम पर टूटा दुखों का पहाड़, पिता के बाद 9 साल के बेटे का निधन

 

कॉमेडियन राजीव निगम पर टूटा दुखों का पहाड़, पिता के बाद 9 साल के बेटे का निधन

राजीव निगम के 9 साल के बेटे देवराज का निधन हो गया है । राजीव के बेटे ने उनके जन्मदिन के मौके पर अंतिम सांस ली । एक्टर ने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर अपना दुख शेयर करते हुए बताया कि उनके केक काटने से पहले ही उनके बेटे ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया । मशहूर कॉमेडियन राजीव निगम को उनके फैंस और दोस्‍त सांत्‍वना दे रहे हैं, बेटे के चले जाने का गम बांटने की पूरी कोशिश कर रहे हैं ।

अगस्‍त में पिता चले गए, अब बेटा
दर्शकों को गुदगुदाने वाले मशहूर स्टैंड अप कॉमेडियन और एक्टर राजीव निगम के पिता का निधन अगस्‍त में हुआ था, पिता की मौत के सदमें से वो अभी बाहर भी नहीं निकले थे कि अब उनके छोटे बेटे देवराज का भी निधन हो गया । देवराज 2018 से बीमार रहने लगा था । राजीव निगम ने फेसबुक पर बेटे के साथ एक तस्‍वीर शेयर करते हुए लिखा कि, जन्‍मदिन पर ये कैसा सरप्राइज है । उनके केक काटने से पहले ही उनके बेटे ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया । पगले ऐसे कोई जाता है क्‍या ।

सुनील पाल ने किया पोस्‍ट
वहीं राजीव निगम के बेटे के दुख की खबर से उनकी साथी कलाकार भी बेहद गमगीन हैं । कॉमेडियन सुनील पाल ने इंस्‍टाग्राम पर राजीव निगम की बेटे के साथ तस्‍वीर शेयर करते हुए लिखा है – प्‍यारे दोस्‍त राजीव निगम के बेटे के निधन की खबर सुनकर मैं निशब्‍द हो गया हूं । उनकी इस पोस्‍ट पर ढेर सारे कमेंट आ रहे हैं। सभी गमगीन राजीव निगम को सांत्‍वना दे रहे हैं।

बीमारी की वजह से निधन
राजीव निगम के दो बेटे हैं, बड़ा याशराज है और छोटा बेटा देवराज । बताया जा रहा है कि देवराज अक्सर बीमार रहते थे । साल 2018 में उनकी तबीयत काफी खराब हो गई थी। जिसकी वजह से वह कुछ दिन आईसीयू में रहे थे। तब राजीव ने लोगों से प्रार्थना की थी कि उनके बेटे के लिए दुआ कीजिए। राजीव निगम कई लाफ्टर शो में काम कर चुके हैं । उन्होंने हर शाख पे उल्लू बैठा है और कॉमेडी सर्कस जैसे शोज में काम करके लोगों का दिल जीता है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments