दिल्ली के बाद अब इस शहर में बरपा कोरोना का कहर, रात 9 बजे से लेकर सुबह 6 बजे तक लगा कर्फ्यू - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

20 November 2020

दिल्ली के बाद अब इस शहर में बरपा कोरोना का कहर, रात 9 बजे से लेकर सुबह 6 बजे तक लगा कर्फ्यू

 

night curfew in ahmedabad: कोरोना वायरस का कहर जारी है। कुछ शहर में हालात संतुलित बने हुए हैं तो कुछ शहरों में हालात बेकाबू हो रहे हैं। अब दिल्ली के बाद अहमदाबाद में भी कोरोना वायरस कहर बनकर टूट रहा है। लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामले अब सरकार के लिए चिंता का सबब बन रहे हैं। हालात अब नाइट कर्फ्यू जैसे पैदा हो गए हैं। लिहाजा, कोरोना के कहर के चलते हालात बेकाबू न हो इसलिए अहमदाबाद में नाइट कर्फ्यू लगा दिया गया है। यह नाइट कर्फ्यू  रात 9 बजे से लेकर सुबह 6 बजे तक जारी रहेगा।

कोरोना के चलते संजीदा हो रहे हालात को मद्देनजर रखते हुए लोगों से मुंह पर मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करने की अपील की जा रही है, ताकि बेकाबू हो रहे हालात पर अंकुश लगाया जा सके। राज्य सरकार ने अहमदाबाद, सूरत, वडोदरा, राजकोट जैसे शहर में दिवाली के दौरान कोरोना के बढ़ते मामलों की बात मानी है। मिली जानकारी के मुताबिक, अहमदाबाद शहर में 900 मोबाइल मेडिकल वैन, 550 संजीवनी रथ, और 150 धनवंतरि रथ के जरिए लोगों को घर बैठे मेडिकल सुविधा मुहैया कराने का प्रावधान  किया गया है। अहमदाबाद शहर के 200 जगह पर कैंप के जरिए कोविड टेस्ट फ्री में करवाए जा रहे हैं। महज, अहमदाबाद में 1 लाख 80 हजार लोगों का डोर टू डोर सर्वे किया जा रहा है। उधर, गुरुवार को 926 मामले सामने आए हैं।

राज्य में लगातार कोरोना वायरस के कहर से हालात बेकाबू हो रहे हैं। लिहाजा, स्थिति पर काबू पाने के लिए सरकार सहित प्रशासन हर उस कोशिश को अंजाम तक पहुंचाने् की जुगत में जुटी है, जिससे की कोरोना के कहर को कम किया जा सके। उधर, बात अगर राजधानी दिल्ली की करें तो यहां लगातार बढ़ते कोरोना के कहर से हालात बेकाबू हो रहे हैं। संक्रमितों की बढ़ती संख्या के मद्देनजर रखते हुए अब  दिल्ली में फिर से लॉकडाउन लगाने की सुगबुगाहट तेजी हो गई।

source

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment