इस लड़की ने अपने पैरों की फोटो दिखा कर महीने में 8 लाख कमाने का किया दावा, देखें तस्वीर - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Monday, November 16, 2020

इस लड़की ने अपने पैरों की फोटो दिखा कर महीने में 8 लाख कमाने का किया दावा, देखें तस्वीर

 

Instagram

सोशल मीडिया पर आप अक्सर कुछ न कुछ वायरल होते हुए देखते ही होंगे। हमें आये दिन कुछ न कुछ नया नजर आ ही जाता है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है जोकि सभी को हैरान कर रही है। जहां एक सामान्य जिंदगी जीने वाली 22 वर्षीय अमेरिकी मॉडल डिज़ायर एक प्रॉपर्टी का बिजनेस करती है। साथ ही उन्होंने सोचा कि मॉडलिंग करूँ। मॉडलिंग करते हुए उसे एक दिन इस बात का पता चला कि लोग उनके पैरों के दीवाने जैसे हो गए। ये एक हैरान करने वाली बात है कि लोग इस युवती के पैरों की फोटोज के लिए लाखों रुपये खर्च करने के लिए तैयार है। इनका नाम गेटो है और वो इंस्टाग्राम पर बेहद फेमस हैं। आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर उनके 10 लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं।

Instagram (1)वो इंस्टाग्राम के बदले ऑनलाइन फेंस साइट पर भी ज्यादा सक्रिय है जहां वो करीब 8 लाख रुपये कमा रही है। वो सिर्फ अपने पैरों के चित्र अपलोड करके ही ढेर सारे पैसे कमा लेती है। गेटो ने कहा “एक दिन एक आदमी ने मुझे मेसेज किया और मुझे मेरे पैरों की 10 फोटोज के लिए 300 डॉलर देने की बात की। उसने कुछ और मांग नहीं की। लेकिन पहले मुझे कुछ समझ में नहीं आया मगर लोग मेरे पैरों के दीवाने है।

Ghettoउन्होंने बताया कि कुछ लोग पेडीक्योर देखना पसंद करते हैं तो कुछ मेरे पैरों के तलवों को देखते हैं। बता दें कि युवती अपने पैरों की फोटो करीब 25 डॉलर तक बेचती है। गेटो की पैरों की फोटोज के साथ उसके पैर का वीडियो भी खूब वायरल हो रहा हैं। इस वीडियो में युवती अपने पैरों का पेडीक्योर और मसाज कराती नजर आ रही है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment