ऐश्वर्या राय से लेकर जीनत अमान तक, जब ये 7 अभिनेत्रियां बिना ब्लाउज के आईं नजर

priyanka chopra and these actress saree without blouse

बॉलीवुड (Bollywood) और टीवी दुनिया की हसीनाएं कई लुक में नजर आती हैं. कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं जो हमेशा सिंपल लुक में रहना पसंद करती हैं और कुछ ऐसी भी हैं जिनकी पहचान ही बोल्ड एंड सेक्सी अभिनेत्री के रूप में है. इन अभिनेत्रियों की लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा से लेकर ऐश्वर्या राय बच्चन शामिल हैं. ये अभिनेत्रियां ऐसी हैं जिन्होंने बिना ब्लाउज के ही साड़ी पहन ली थी और इस पर खूब बवाल भी मचा था.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)
बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने एक फोटोशूट के लिए गोल्डन रंग की साड़ी पहनी थीं जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. मगर उन्होंने साड़ी के साथ ब्लाउज नहीं पहना था. प्रियंका ने इस साड़ी को लेकर ये भी कहा था कि उन्हें साड़ी पहनने पर बहुत ही शालीन फील होता है लेकिन लोगों को उनकी ये शालीनता रास नहीं आई औरPriyanka Chopra saree without blouseहो गई ट्रोल. एक यूजर ने तो देसी गर्ल को ये तक कह दिया था कि, क्यों लोगों को बेवक़ूफ़ बना कर गुमराह करते हो. जो आपने पहना है उसको आप साड़ी भी नहीं कह सकते हैं. वहीं प्रियंका के एक फैन ने तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा था- यह हमारा कल्चर नहीं है, इसे आप गलत तरीके से मत दिखाओ.

गिजेल ठकराल (Gizele Thakral)
बिग बॉस 9 की कंटेस्टेंट गिजेल ठकराल अपनी हॉटनेस को लेकर मशहूर हैं. जब गिजले का सफेद साड़ी वाला लुक सामने आया था तब तहलका मच गया था. हालांकि उन्होंने मंदाकिनी की राम तेरी गंगा मैली की झरने में भीगी हुई सफ़ेद साड़ी के लुक को कॉपी किया था.Gizele Thakral saree without blouseमगर यूजर्स को उनका लुक पसंद नहीं आया और जमकर ट्रोल कर दिया. मगर कुछ फैंस ऐसे भी थे जिन्होंने गिजेल के सेक्सी फिगर पर कमेंट करते हुए तारीफ की थी. बाद में पता चला था कि गिजेल ने ऐसा लुक एक फोटोशूट के लिए लिया था.

ज़ीनत अमान (Zeenat Aman)
बात भले ही गुजरे जमाने की है लेकिन सेक्स सिम्बल ज़ीनत अमान को कौन भूल सकता है. जो सेक्सी लुक उन्होंने सत्यम शिवम् सुंदरम के लिए लिया था.Zeenat Aman saree without blouseवो वाकई आग लगा देना वाला था. जीनत के इस लुक को देखकर लोगों ने उनकी एक्टिंग को नजरअंदाज कर दिया था और लुक को अश्लील व भद्दा बता दिया था.

सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma)
सौंदर्या शर्मा के अंदर टैलेंट कूट-कूटकर भरा है और वो काफी सेक्सी भी हैं. कोरोना समय में जब लोग परेशानियों से जूझ रहे थे तब उन्होंने अमेरिका से ही सोशल मीडिया पर आग लगा दी थी.Soundarya Sharma saree without blouseसौंदर्या ने बिना ब्लाउज के पिंक साड़ी में एक तस्वीर शेयर की थी. जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही थीं मगर लोगों ने ये कहकर ट्रोल कर दिया था कि जब साड़ी पहननी आती नहीं तो पहनी ही क्यों.

राधिका आप्टे (Radhika Apte)
बॉलीवुड की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस राधिका आप्टे अक्सर ही अपने सेक्सी लुक को फैंस को चौंका देती हैं. राधिका को टॉपलेस देखना बड़ी बात नहीं लेकिन जब उन्होंने बिना ब्लाउज वाला लुकRadhika Apte without blouseकैरी किया था तो खूब बवाल मच गया था. हालांकि उन्होंने ऐसा लुक कुछ शॉर्ट फ़िल्मों की सीरीज़ में लिया था. जिसमें उन्होंने ऐश का चोखेर बाली के लुक को भी अपनाया था.

पवित्र पुनिया (Pavitra Punia)
बिग बॉस 14 की सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट पवित्र पुनिया टीवी दुनिया का एक बड़ा नाम है. पवित्र काफी सेक्सी अंदाज में नजर आती हैं. एक्ट्रेस को कई टीवी सीरियल्स में देखा जा चुका है और सीरियल डायन में जब पवित्र ने बिना ब्लाउज के साड़ी पहनी थी तो लोग दंग रह गए थे.Pavitra Punia saree without blouseक्योंकि छोटे पर्दे पर किसी भी एक्ट्रेस ने इस तरह से बोल्ड लुक नहीं अपनाया था और ना ही सेक्सी फिगर शो किया था. मगर पवित्र का लुक तो आग लगा रहा था और उनकी पीठ पर बना टैटू भी कयामत ढा रहा था. एक्ट्रेस के इस सेक्सी लुक पर कुछ ने तारीफ की तो कुछ ये कहकर ट्रोल किया कि, ब्लाउज़ कहां है?

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan)
साल 2003 में बंगाली फिल्म ‘चोखेर बाली’ में ऐश्वर्या राय बच्चन बिना ब्लाउज की साड़ी में नजर आई थीं. इस फिल्म में ऐश का किरदार एक विधवा का था औरAishwarya Rai Bachchan saree without blouseइनके लुक की खूब चर्चा हुई थी. ऐश ने भले ही बिना ब्लाउज की साड़ी पहनी थी लेकिन उनका लुक काफी शालीन था. इसी कारण उन्हें ट्रोलर्स का सामना नहीं करना पड़ा था.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments