78 की उम्र में 17 साल की लड़की से रचाई शादी, 22 दिन बाद तलाक का नोटिस, वजह जानकार दंग रह जाएंगे - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

06 November 2020

78 की उम्र में 17 साल की लड़की से रचाई शादी, 22 दिन बाद तलाक का नोटिस, वजह जानकार दंग रह जाएंगे

 

Abah sarna marriage non navita

दुनिया के कोने-कोने से कई अजब-गजब मामले सामने आते हैं. जिनमें कुछ शादी से जुड़े होते हैं. पिछले महीने ही इंडोनेशिया से शादी का एक ऐसा मामला सामने आया था जहां 78 साल के बुजुर्ग ने 17 साल की लड़की से शादी रचाई थी. वैसे तो उम्र का फासला कई शादियों में देखा गया है लेकिन इतना बड़ा अंतर शायद ही इससे पहले देखने को मिला था. जब इनकी शादी के बारे में लोगों को पता चला तो सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया मामले ने खूब सुर्खियां बटोरी. लेकिन शादी के महज 22 दिन बाद ही बुजुर्ग व्यक्ति ने पत्नी से अलग होने का फैसला लिया है.

पूरा मामला
दरअसल, 78 वर्षीय बुजुर्ग अबाह सरना ने 17 साल की लड़की नोनी नविता से शादी की थी. इस शादी से लड़की के परिवार को किसी तरह की परेशानी नहीं थीAbah sarna marriage non navita 1लेकिन 22 दिन बाद ही पत्नी से अलग होने का फैसला सुनकर लड़की का परिवार काफी हैरत में है.

तलाक का नोटिस
रिपोर्ट्स की मानें तो दुल्हन की बहन इयान ने इस पूरे मामले पर मीडिया से कहा, ‘मैं ये सब जानकर बहुत हैरान हूं. क्योंकि दोनों के बीच सबकुछ ठीक था. लेकिन बहन के पति (अबाह) द्वारा तलाक के फैसले से मैं सदमे में हूं. क्योंकि हमारे परिवार कोmalay_weddingअबाह सरना से किसी तरह की दिक्कत नहीं थी. लेकिन अबाह के परिवार को इस शादी से थोड़ी बहुत परेशानी थी.’ कहा तो ये भी जा रहा है कि, अबाह सरना ने अपनी 17 साल की पत्नी को तलाक का नोटिस भेज दिया है.

गर्भवती का आरोप
दुल्हन पर आरोप ये भी है कि शादी से पहले ही वह प्रेग्नेंट थीं और इसी कारण 70 साल के अबाह ने तलाक का फैसला लिया है. मगर इस आरोप को नोनी की बहन इयान ने खारिज करते हुए झूठा बताया है. इयान का कहना है कि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ. वहीं खबरें हैं किmalay_wedding 1शादी के समय अबाह सरना ने अपनी पत्नी के लिए 50 हजार रुपये, मोटरसाइकिल और गद्दे आदि सामान भेजा था. तो वहीं नोनी के परिवार ने भी अबाह के परिवार को दहेज में काफी मोटी रकम दी थी. ऐसे में ये मामला काफी गंभीर बना हुआ है और लड़की के परिवार को बड़ा झटका लगा है.

source

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment