ट्रंप की रैली की वजह से मरे 700 लोग, 30 हजार से ज्यादा लोग हुए कोरोना पॉजोटिव - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

01 November 2020

ट्रंप की रैली की वजह से मरे 700 लोग, 30 हजार से ज्यादा लोग हुए कोरोना पॉजोटिव

 

अमेरिका (America) में इस साल राष्ट्रपति के चुनाव होने हैं जिसको लेकर अमेरिकी राजनीतिक पार्टियां चुनावी रैलियां कर रही हैं। वर्तमान राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) ने भी हाल ही में चुनावी रैली की थी। इस दौरान हजारों की संख्या में लोग रैली में जुटे थे, लेकिन ट्रंप की ये रैली घातक साबित हुई। इसके चलते 700 लोगों ने अपनी जान गंवा दी। कोविड-19 (Covid-19) जैसी महामारी के बीच रैली करना लोगों की जिंदगी के साथ किसी खिलवाड़ से कम साबित नहीं हुआ। ट्रंप की रैली में शामिल हजारों लोग शामिल हुए जिसकी वजह से इस वक्त 7 सौ लोगों ने तो जान गंवा दी, वहीं 30 हजार लोग अपनी जिंदगी की आखिरी सांस ले रहे हैं।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, डोनाल्ड ट्रंप की चुनावी रैली की वजह से सैकड़ों लोग अपनी जान से हाथ धो बैठे। स्टैनफोर्ड विश्वविद्यालय के शोधकर्ताओं मानना है कि डोनाल्ड ट्रंप ने अब तक 18 चुनावी रैलियां की जिसकी वजह से 30 हजार लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए। ये रिसर्च 20 जून से 22 सितंबर तक की रैलियों पर की गई है।

कहा जा रहा है कि ट्रंप की रैलियों में कोई सावधानियां नहीं बरती गई। नियमों की भी धज्जियां उड़ी। रैलियों में हजारों लोग मौजूद थे लेकिन इस दौरान सोशल मीडिया डिस्टेंसिंग की खूब धज्जियां उड़ी। साथ ही कई लोगों ने तो मास्क भी नहीं लगाया था। रैलियों में शामिल जनता की तो दूर की बात खुद डोनाल्ड ट्रंप भी कोरोना पॉजोटिव होने से पहले मास्क का इस्तेमाल नहीं करते थे। राष्ट्रपति होते हुए भी ट्रंप ने नियमों को नहीं माना।

Source link 

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment