पार्टी में खत्म हुई शराब, तो नशे में डूबे लोगों ने पिया सैनिटाइजर, 7 की गई जान, कोमा में 2 लोग - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

22 November 2020

पार्टी में खत्म हुई शराब, तो नशे में डूबे लोगों ने पिया सैनिटाइजर, 7 की गई जान, कोमा में 2 लोग

 

drink sanitizer

नशा… जो कई बार इंसान के लिए जानलेवा साबित हो जाता है. इसका अंदाजा हाल ही में आई खबर से आप लगा सकते हैं. शराब का नशा इंसान को किस कदर बर्बाद कर देता है, इससे हर शख्स वाकिफ है. लेकिन इसके बावजूद भी लोग इसकी तरफ खिंचे चले आते हैं. आज हम जिस खबर से आपको रूबरू करवाने जा रहे हैं, उसके बारे में जानने के बाद आपके भी पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. दरअसल ये पूरा मामला रूस के तातिन्सकी जिले के तोमतोर गांव का है.

इस गांव में एक पार्टी रखी गई थी. जिसमें शराब का पूरा इंतजाम किया गया था. लेकिन काफी देर तक चली पार्टी मे जब शराब खत्म हुई तो, वहां पर मौजूद लोग इस कदर नशे में डूबे थे कि उन्होंने सैनिटाइजर को ही शराब के रूप में पी लिया. जैसे ही सैनिटाइजर का लोगो ने सेवन किया, वैसे ही पार्टी में अचानक से कई लोगों की तबीयत खराब होने लगी. ऐसे में जब पार्टी में कई लोग बेहोश होकर गिर गए तो उन्हें अस्पताल ले जाया गया. अस्पताल में इलाज के दौरान ही 7 लोगों ने दम तोड़ दिया. जबकि दो लोग अभी भी कोमा में हैं.

जानकारी की माने तो कहा जा रहा है कि, पार्टी में पहुंचे जिन लोगों ने सैनिटाइजर पिया था उसमें 69% मेथनॉल था, इसका इस्तेमाल कोरोना के दौरान हैंड क्लीनर के तौर पर किया जा रहा था. दरअसल डेलीमेल के हवाले से जारी की गई एक रिपोर्ट के मुताबिक रूस के तातिन्सकी जिले के तोमतोर गांव में रखी गई पार्टी में उस वक्त हलचल मच गई जब अचानक से लोग बेहोशी हालत में गिरने लगे. रिपोर्ट के जरिए बताया गया है कि, जो लोग बेहोश होकर गिरे थे वो पार्टी में शराब की डिमांड कर रहे थे. लेकिन उस वक्त शराब खत्म हो चुकी थी. तभी पार्टी में कोई शख्स सैनिटाइजर की बोतल लेकर पहुंचा, और शराब मांग रहे लोगों ने उसे ही पील लिया.

ज्यादा तबीयत खराब होने की बाद तीन लोग मौके पर ही परलोक सिधार गए. जबकि 6 लोगों को एयरक्राफ्ट से क्षेत्रीय राजधानी याकुत्स्क ले जाया गया. लेकिन ट्रीटमेंट के दौरान ही 4 और लोगों की मौत हो गई. इस पूरे मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. यही नहीं बताया जा रहा है कि, मौके की नजाकत को देखते हुए पुलिस ने सैनिटाइजर से पॉइजनिंग का आपराधिक केस दर्ज कर लिया है.

source

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment