6 साल की रेप पीड़िता के हो चुके 6 मेजर ऑपरेशन, हुई ऐसी दरिंदगी, अब तक बनी जिंदा लाश


सूरत (Surat) में पिछले दो साल से 6 साल की बच्ची बेड पर जिंदा लाश की तरह सिसकियां ले रही है। इन दो सालों में उसके मां के आंसू सूखने का नाम नहीं ले रही है। ये दर्दनाक घटना ने दो साल में भी न ही पीड़िता के घाव भरें और न ही उसकी मां की सिसकियां रुकी। वहीं, आरोपी चैन से जेल में बैठकर रोटियां तोड़ रहा है। डॉक्टर्स ने पीड़िता को ठीक करने की बहुत कोशिश की है, पीड़िता जिंदा तो है लेकिन उसके मुंह से अभी मां शब्द तक नहीं निकला है। 6 साल की पीड़िता का अभी तक 6 मेजर ऑपरेशन हो चुका है, लेकिन अभी तक पीड़िता ठीक नहीं हो पाई है। हालांकि, डॉक्टर्स का मानना है कि पीड़िता के हेल्थ में थोड़ा बहुत सुधार हो रहा है।


क्या है मामला
1 अक्टूर 2018 को गुजरात के सूरत में एक दर्दनाक वारदात को अंजाम दिया गया है। डिंडोली इलाके की रहने वाली 4 साल की मासूम के साथ उसे पड़ोसी ने ही ऐसी शर्मनाक हरकत को अंजाम दिया था कि पीड़िता अभी तक अस्पताल के बेड पर लेटी हुई है। 25 साल के शख्स ने बच्ची को चॉकलेट का लालच देकर उसे सूनसान इलाके में ले जाकर ऐसी दरिंदगी की, जिसे देखकर इलाज करने वाले डॉक्टर्स के भी होश उड़ गए थे।

पीड़िता की हालत इतनी खराब थी कि वह अभी तक ठीक नहीं हो सकी। पीड़िता की मां बच्ची को देखर रोती बिलखती रहती है। मां का साफ कहना है कि पुलिस ने आरोपी को पकड़ कर जेल में बंद कर दिया है। वह जेल में आराम से खा-पी रहा है लेकिन मेरी बच्‍ची उस दिन के बाद एक बार भी मां नहीं बोल पाई है। बता दें कि, इस घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को विशेष अदालत ने 21 नवंबर 2019 को उम्रकैद की सजा सुनाई थी।

आरोपी फिलहाल सूरत की जेल में बंद है। लेकिन अभी भी पीड़िता की मां को लगता है कि उनकी बेटी को पूरा इंसाफ नहीं मिल पाया है। मां का कहना है कि उसे मौत की सजा होनी चाहिए। आज मेरी बेटी जिस हाल में है, उसके लिए जिम्मेदार शख्स को सिर्फ और सिर्फ मौत की सजा होनी चाहिए। इस केस को महिला वकील प्रतिभा देसाई लड़ रही हैं जो खुद पीड़िता का इलाज भी करा रही हैं। सूरत के रांदेर इलाके में स्थित Love & Care अस्पताल में बच्ची का इलाज चल रहा है।

source

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments