बहराइच में मैजिक और ट्रक की भीषण टक्कर, 6 लोगों की मौत, 10 घायल - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Monday, November 2, 2020

बहराइच में मैजिक और ट्रक की भीषण टक्कर, 6 लोगों की मौत, 10 घायल

 

Bahraich Road Accident

यूपी के बहराइच जिले में आज सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। यह घटना गोंडा- बहराइच राजमार्ग पर पयागपुर थाना क्षेत्र के शिवदहा मोड़ की है. जहां जायरीनों से भरी मैजिक वैन खड़े ट्रक में टकरा गई। भीषण टक्कर में 6 की मौत हो गई तो वहीं इस हादसे में 10 लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल तो शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। मिली जानकारी के मुताबिक सभी जायरीन अंबेडकर नगर जिले के किछौछा शरीफ दरगाह गए थे। जियारत के बाद दो मैजिक गाड़ी से वापस लौट रहे थे वापस लौटते समय बहराइच जिले के पयागपुर थाना क्षेत्र के शिवदहा मोड़ के पास एक मैजिक आगे निकल गई, जबकि दूसरी मैजिक ट्रक में भिड़ गई।

जियारत से लौट रहे जायरीन की मौत की खबर से परिजनों में कोहराम मच गया। आपको बता दें कि सभी घायल जायरीन लखीमपुर जनपद के रहने वाले हैं। भीषण टक्कर के कारण छह जायरीनों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई, जबकि 10 लोगों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। बता दें घायलों में तीन की हालत नाजुक है।

पयागपुर थानाध्यक्ष मुकेश सिंह ने कहा कि अम्बेडकरनगर के किछौछा में श्रद्धालु जियारत करने गए थे। वहां से जियारत करके लखीमपुर अपने घर वापस लौट रहे थे। शिवदहा मोड़ के पास ट्रक ने वैन को टक्कर मार दी जिसमें 6 लोगों की मौत हुई है। घायलों को इलाज के लिएजिला अस्पताल बहराइच में भर्ती करा दिया गया है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment