गजब: भिखारी के पास से मिला डेढ़ करोड़ रूपए, ऊपर से 5 मकान अलग, हर कोई हो रहा दंग - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

03 November 2020

गजब: भिखारी के पास से मिला डेढ़ करोड़ रूपए, ऊपर से 5 मकान अलग, हर कोई हो रहा दंग

 

कहते हैं कि दुनिया में बड़ा फरेब है। इतना की बताना बड़ा मुश्किल है कि कौन क्या है। किसका वजूद क्या है। सबकुछ झोलमाल है। आज के जमाने में किसी के  भी बारे में कुछ भी कहना मुश्किल है। लोगों ने अपने रूख पर एक नकाब बांध रखा है। नकाब के आगे और पीछे के चेहरों के बीच एक बड़ा अंतर है। खैर, चेहरों की इस कश्मकश के बीच एक ऐसा ही मामला हमें इजिप्ट में देखने को मिला है। वो ऐसे कि यहां पर एक भीख मांगने वाली महिला के पास से डेढ़ करोड़ रूपए  मिले हैं। हर कोई यह जानकर दंग हो रहा है। पुलिस हो चाहे प्रशासन या फिर हो इस खबर को पढ़ने वाले हमारे पाठक। सभी इस पर बहुत दंग हो रहे हैं कि आखिर एक भीख मांगने वाली महिला के पास से इतने रूपए कहां से आए। इस मसले को तफसील से जानने के लिए पढ़िए हमारी ये खास रिपोर्ट

दॉ गल्फ रिपोर्ट के मुताबिक, यह महिला सड़क पर भीख मांगा करता थी। अपना पूरा हुलिया ऐसा बना लिया करती थी कि किसी भी व्यक्ति को इस पर तरस आ जाए। अच्छों-अच्छों का दिल पसीज जाए। व्हीलचेयर पर बैठकर यह महिला जगह-जगह फिरती रहती और लोगों से भीख मांगती। यह महिला व्हीलचेयर पर बैठकर जगह-जगह घूमा करती थी और लोगों से भीख मांगती थी, लेकिन एक दिन वो हो गया, जिसे देखकर हर कोई दंग रह गया। दरअसल, एक शख्स ने उसे पैदल चलते हुए देख लिया। देखने वाला शख्स यह देखकर दंग रह गया कि कल तक व्हीलचेयर पर भीख मांगने वाली महिला आज पैदल कैसे चल रही है। तब जाकर इस पूरे इस मामले का खुलासा हुआ।

हिरासत में ली गई महिला  

यहां पर हम आपको बताते चले कि इस महिला को पुलिस हिरासत में ले चुकी है। फिलहाल, पुलिस उससे इस पूरे मामले को लेकर पूछताछ कर रही है कि आखिर महज भीख मांग कर करोड़ों रूपए की पूंजी कैसे एकत्रित कर ली। इतना ही नहीं, उसके पास से एक नहींं बल्कि पांच मकान भी मिले हैं। जहां पर यह महिला भीख मांगा करती है। उस पूरे इलाके में यह काफी विख्यात है। सभी लोग यह जानकर दंग हो रहे हैं कि आखिर इसके पास इतनी जमा पूंजी कहां से आ गई। 

Source 

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment