विराट कोहली से लेकर अभिषेक बच्चन, ये 5 सितारे पत्नी के लिए रखते हैं करवा चौथ का व्रत

 

stars including Virat Kohli and Abhishek Karva Chauth fast for wife

देशभर में करवा चौथ ( karwa chauth) का त्योहार धूमधाम के साथ मनाया जा रहा है. ये पर्व सुहागिन महिलाओं के लिए बेहद खास होता है. महिलाएं अपने पति की लंबी आयु की कामना करते हुए व्रत रखती हैं और पति के हाथों से ही व्रत खोलती हैं. इस त्योहार को देशभर में मनाया जाता है और बॉलीवुड में भी करवा चौथ की धूम देखने को मिलती है. कई हस्तियां इस त्योहार को मनाती हैं और पति के लिए व्रत करती हैं. हालांकि, इंडस्ट्री के कुछ ऐसे भी पति हैं जो इस दिन अपनी पत्नी के लिए व्रत रखते हैं और ऐसे पति खेल जगत में भी हैं. तो आइए आपको मिलवाते हैं उन सितारों से जो अपनी पत्नी के लिए करवा चौथ का व्रत करते हैं. इन सितारों की लिस्ट में विराट कोहली से लेकर अभिषेक बच्चन शामिल हैं.

पत्नी के लिए व्रत रखते हैं ये सितारे

आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप (Ayushmann Khurrana Tahira Kashyap)
फैंस की फेवरेट आइडल जोड़ी आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. साथ ही एक-दूजे के साथ हर कदम पर खड़े नजर आते हैं. इन दोनों का रिश्ता समय के साथ मजबूत होता जा रहा है और दोनों ने कई मिथक भी तोड़े हैं. करवाचौथ वाले दिनayushmann khurrana tahira kashyap karwa chauthआयुष्मान अपनी पत्नी ताहिरा के लिए व्रत करते हैं. इसका खुलासा तब हुआ था जब 2019 में ताहिरा अपने किसी काम से दुबई गई हुई थीं और तब सेट पर रहकर आयुष्मान ने व्रत रखा था. आयुष्मान ने जिस तरह से व्रत खोला था उसका वीडियो ताहिरा ने खुद शेयर किया था और बताया था कि उनकी दवाईयां चल रही हैं इस वजह से वो व्रत नहीं कर सकती.

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली (Anushka Sharma Virat Kohli)
एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली हमेशा से सुर्खियों में रहे हैं. विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का की काफी केयर करते हैं और कई बार उनका पत्नी के प्रति प्यार सरेआम देखा गया है. इस समय जब अनुष्का प्रेग्नेंट हैं तब भी वो अपनी पत्नी का आईपीएल के बीच ख्याल रख रहे हैं.anushka sharma virat kohli karwa chauthशादी के बाद से ही अनुष्का अपने पति की लंबी आयु के लिए व्रत कर रही हैं और विराट भी उनके लिए व्रत करते आ रहे हैं. दोनों इस स्पेशल डे को खास बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ते. कपल की करवा चौथ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जाती हैं.

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा (Shilpa Shetty Raj Kundra)
फिटनेस क्वीन के नाम से मशहूर शिल्पा शेट्टी हर त्योहार को अपने अंदाज में मनाती हैं और करवा चौथ के दिन को भी बेहद खास तरीके से मनाती हैं. वहीं उनके पति राज अपनी पत्नी के लिए व्रत करते हैं औरshilpa shetty raj kundra karwa chauthदिन को खुशनुमा बनाने के साथ फनी बनाने की भी कोशिश करते हैं. जिससे शिल्पा पूरे दिन हंसती रहे. दोनों की शादी को 11 साल हो चुके हैं और पिछले 11 सालों दोनों एक-दूजे के लिए व्रत रखते आ रहे हैं.

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन (Aishwarya Rai Abhishek Bachchan)
इनका रिश्ता काफी प्राइवेट है. दोनों खुलकर अपने रिश्ते के बारे में भले ही बात नहीं करते मगर प्यार दिखाने में सबसे आगे रहते हैं. फिर चाहे सोशल मीडिया पर कोई बर्थडे पोस्ट हो या एक-दूसरे के लिए अप्रिसिएशन पोस्ट. इन सबके अलावा दोनों हीaishwarya rai abhishek bachchan karwa chauthएक दूसरे के लिए करवा चौथ का व्रत करते हैं. इसका खुलासा खुद अभिषेक ने 2018 में किया था. उन्होंने बताया था कि वह अपनी पत्नी ऐश्वर्या के लिए व्रत करते हैं और उन्होंने बाकी पतियों को भी ऐसा करने के लिए प्रेरित किया था.

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर (Bipasha Basu Karan Singh Grover)
इनकी जोड़ी भी कुछ ऐसी ही है. दोनों के बीच के प्यार को पूरी दुनिया जानती है. दोनों एक-दूसरे की फिटनेस से लेकर हर छोटी-बड़ी चीज का ध्यान रखते हैं. साथ ही करवा चौथ के मौकेbipasha basu karan singh groverपर एक-दूसरे के लिए लंबी आयु की कामना करते हुए व्रत करते हैं. फिर साथ में चांद देखकर एक-दूसरे को पानी पिलाकर व्रत खोलते हैं. कपल करवा चौथ की तस्वीरें भी पोस्ट करता है.

source

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments