किसी ने लिफ्ट में की टॉयलेट, तो कोई घूमता था बिना कपड़े, इन 5 सितारों से परेशान रहते हैं पड़ोसी

 

Neighbors upset with these Bollywood stars including kareena Aishwarya

पड़ोसी..एक ऐसा नाम जो हर की लाइफ के साथ जुड़ा है. किसी के पास अच्छे पड़ोसी होते हैं तो कुछ लोग ऐसे होते हैं जिनके कारण पड़ोसी परेशान हो जाते हैं. ऐसी स्थिति में पड़ोसी के साथ आए दिन कहासुनी भी हो जाती है. पर जब बात बॉलीवुड सितारों की होती है तो हर कोई उनके घर के पास रहने के सपने देखने लगता है. जिससे रोज अपनी फेवरेट हस्तियों का दीदार हो सके. पर असलियत इसके उलट होती है. क्योंकि जिन सितारों के अगल-बगल पड़ोसी रहते हैं वह सितारों की कुछ हरकतों से परेशान हो जाते हैं और कई हस्तियों के खिलाफ पड़ोसी लीगल एक्शन भी ले चुके हैं. ऐसे ही पांच बॉलीवुड सितारों (Bollywood Stars) से हम आपको मिलवाएंगे जिनके पड़ोसी उनसे ना सिर्फ परेशान रहते हैं बल्कि लीगल एक्शन ले चुके हैं.

इन 5 सितारों से परेशान हैं उनके पड़ोसी

1. करीना कपूर (Kareena Kapoor)
बेबो नाम से मशहूर करीना कपूर पार्टी गर्ल हैं और उन्हें अक्सर अपनी पार्टी गैंग के साथ मस्ती करते देखा जाता है. करीना अपने घर में कई बार पार्टी रखती हैं औरKareena Kapoor Neighborsउन्हें पार्टी का शौक भी है. लेकिन उनका ये शौक पड़ोसियों के लिए मुश्किल बन जाता है. एक बार तो पड़ोसियों ने पार्टीज से परेशान होकर पुलिस में शिकायत कर दी थी.

2. प्रीति जिंटा (Preity Zinta)
बात है साल 2015 की जब प्रीति जिंटा के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की गई थी. दरअसल, प्रीति जब भी किसी पार्टी में या कहीं बाहर जाती तो उनके आसपास बाउंसर रहते हैं औरPreity Zintaजब तक प्रीति गार्डन में होती तब तक वह दूसरे पड़ोसियों के बच्चों को खेलने की परमिशन नहीं होती और इससे पड़ोसियों को दिक्कत होती है.

3. शाहिद कपूर (Shahid Kapoor)
शाहिद कपूर काफी फेमस एक्टर हैं. लोग उनके काफी पसंद करते हैं मगर उनके पड़ोसी उनसे चिढ़ते हैं. जी हां, हाल ही में शाहिद के घर मरम्मत का काम चल रहा था और इससे पड़ोसी परेशान हो गए थे.Shahid Kapoorपरेशान होकर पड़ोसियों ने आसपास के लोगों के साथ मिलकर शाहिद के खिलाफ केस फाइल कर दिया था. रिपोर्ट्स की मानें तो मरम्मत करने वाले मजदूर पड़ोसी की दीवार पर पेशाब करने के साथ उन्हें तंग भी करते थे.

4. शक्ति कपूर (Shakti Kapoor)
बॉलीवुड में विलेन और कॉमेडियन के किरदार से फेमस शक्ति कपूर भी अपने पड़ोसियों को लेकर विवादों से घिर चुके हैं. शक्ति कपूर उस वक्त विवादों में आए जब उनके पड़ोसियों ने पुलिस में शिकायत करते हुए बताया था कि,Shakti Kapoor padosiशक्ति ने लिफ्ट में पेशाब कर दिया और कॉरोडिर में बिना कपड़ों के भी घूमते रहे थे. पड़ोसियों की शिकायत पर पुलिस ने शक्ति से संपर्क किया और इसके बाद शक्ति कपूर ने अपने पड़ोसियों से माफी मांगी थी.

5. ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai)
बात तब की है जब ऐश्वर्या राय और सलमान खान का तगड़ा अफेयर चल रहा था. उस वक्त ऐश के पड़ोसी उनसे काफी परेशान रहते थे कि क्योंकि आए दिन सलमान हंगामा मचाते थे.Aishwarya Rai salmanएक बार तो सलमान ने रात 3 बजे बवाल मचाया था और सुसाइड तक करने को तैयार थे. इन सब चीजों से तंग आकर पड़ोसियों ने एफआईआर भी दर्ज कराई थी.

source

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments