राखी सावंत शरीर के इन 5 अंगों की करा चुकी हैं सर्जरी, बोलीं- ब्रेस्ट दान करने लायक

 


बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत आइटम डांसर भी हैं और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं. राखी सावंत अक्सर ही अपने बयानों के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं. कई बार तो राखी ऐसी बातें बोल जाती हैं जिस पर बवाल छिड़ जाता है. कभी शादी तो कभी हनीमून को लेकर चर्चाओं में बनी रहने वाली राखी आज अपना 41वां जन्मदिन मना रही हैं. राखी का नाम कई विवादों से जुड़ा हुआ है और उनके बेतुके बयान हमेशा ही लोगों की जुबां पर रहते हैं. वैसे राखी के नाम से फेमस एक्ट्रेस का असली नाम नीरू भेड़ा है.

ऐसे परिवार से ताल्लुक
राखी सावंत की अपनी निजी जिंदगी भी सुर्खियों में रहती है. एक इंटरव्यू में खुद राखी ने कहा था कि, वह एक ऐसे परिवार से आती हैं जहां महिलाओं को किसी तरह की छूट नहीं दी जाती.यहां तक कि महिलाएं बालकनी या छत पर भी खड़ी नहीं हो सकती है. ऐसे में राखी का खुलापन वाकई लोगों को हैरान करता है.

अंबानी शादी में खाना सर्व
एक बार राखी ने बताया था कि, जब उनकी उम्र महज 11 साल थी तब उन्होंने अनिल और टीना अंबानी की शादी में बतौर वेटर काम किया था. जी हां,राखी ने अंबानी खानदान की शादी में लोगों को खाना सर्व किया था और इसके लिए उन्हें हर दिन 50 रुपए मिलते थे.

पांच अंगों की सर्जरी
अपने बेतुके बयानों के साथ राखी अपने लुक को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. राखी सावंत भी उन अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल हैं जिन्होंने खुद को संवारने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया. एक वक्त में राखी के होंठ बहुत पतले थे और उन्हें मोटा बनाने राखी ने प्लास्टिक सर्जरी कराई थी और अब उनका लुक दुनिया के सामने है. इसके अलावा राखी ब्रेस्ट इंप्लांट करवा चुकी हैं. साथ ही लिपोसक्शन भी कराया है. राखी सावंत ने अपने हाथ, बेली और थाई का भी फैट कम करा चुकी हैं और रिन्होप्लॉस्टी के जरिए नाक के आकार में भी बदलाव ला चुकी हैं.

ब्रेस्ट चाहती हैं दान करना
राखी सावंत कोई ऐसा बयान दे जिस पर बवाल छिड़े ये कोई नई बात नहीं. ऐसा ही एक बयान राखी ने तब दिया था जब उन्होंने कहा कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के बाकी लोगों से प्रेरित होकर

वह भी अपने शरीर के एक अंग को दान करना चाहती हैं. राखी की मानें तो, उनके पास दान करने लायक सिर्फ ब्रेस्ट ही है और इसलिए वह ब्रेस्ट दान करना चाहती हैं.आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments