बॉलीवुड बादशाह मना रहे हैं अपना 55वां जन्मदिन, विवादों से है गहरा नाता - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

02 November 2020

बॉलीवुड बादशाह मना रहे हैं अपना 55वां जन्मदिन, विवादों से है गहरा नाता

 

नई दिल्ली। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान आज अपना 55वां जन्मदिन मना रहे हैं। दुनिया भर में किंग खान के फैंस उनके जन्मदिन को लेकर काफी उत्साहित दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर शाहरुख का जन्मदिन सुबह से नंबर एक ट्रेंड कर रहा है। शाहरुख खान (Shahrukh Khan) जहां एक तरफ पूरी दुनिया में बेहद पॉपुलर हैं वहीं उनके साथ ऐसे भी कुछ विवाद जुड़े हैं। बात करते उनके जन्मदिन के मौके पर कुछ ऐसे ही विवादों की।

3840x2370 shahrukh khan 4k wallpaper for hd desktop | Shahrukh khan, Indian  celebrities, Bollywood

सार्वजनिक तौर किंग खान को कई सिगरेट पीते हुए देखा गया है। जिसे उनकी आलोचना भी होती है। वर्ष 2011 में स्टार स्क्रीन अवार्ड में खुले तौर पर सिगरेट पीते हुए देखा गया था।

You+Won't+Believe+How+Many+Cigarettes+Shah+Rukh+Khan+Smokes+A+Day! |  Shahrukh khan, Khan, Bollywood stars

सरोगेसी (Surrogacy) के जरिए जब शाहरुख खान और गौरी खान (Gauri Khan) तीसरी बार माता-पिता बनने की खबर सामने आई तो यह खबर भी उठी कि, उन्होंने बच्चे का लिंग (Gender) पता करने का प्रयास किया था। जिसके बाद जब बवाल बढ़ा तो महाराष्ट्र सरकार को जांच के आदेश देने पड़े थे।

Shah Rukh Khan, wife Gauri Khan fight in bed, for this silly reason (Video)

शाहरुख के एक बयान को लेकर भी काफी विवाद बढ़ा था। जब उन्होंने देश में मुस्लिमों के साथ होने वाले दुर्व्यवहार और लिंचिंग की निंदा करते हुए कहा था कि उनका उनके देश में ही अपमान हो रहा है। जिसके बाद आतंकवादी हाफिज सईद ने ही पाकिस्तान आने का शाहरुख न्यौता दिया था। हाफिज ने कहा था कि, शाहरुख पाकिस्तान आ जाएं उन्हें यहां वैसी ही आज़ादी मिलेगी जैसी वो चाहते हैं।

Finally Shah Rukh Khan shows intolerance by supporting Pakistan; Read how  SRK reacted to a Baloch leader who asked his help to free Baluchistan from  Pakistan's atrocities

शिवसेना (Shiv Sena) ने उनकी फिल्म माई नेम इज खान को लेकर भी काफी बवाल किया था और फिल्म की रिलीज को रोकने की काफी कोशिश की थी। इस फिल्म का विरोध इसलिए हो रहा था क्योंकि आईपीएल में अपने टीम में शाहरुख खान कुछ पाकिस्तानी खिलाडियों को खिलाना चाहते थे।

Buy My Name is Khan Online at Low Prices in India | Amazon Music Store -  Amazon.in

आईपीएल (IPL) मैच के दौरान वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium) में शाहरुख खान ने ने एक बच्चे को गाली देते हुए उसके साथ दुर्व्यवहार किया था। इसकी शिकायत मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन ने दर्ज कराई थी, जिसके बाद पांच साल तक स्टेडियम में शाहरुख एंट्री पर प्रतिबंध लग गया था।

Shah Rukh Khan banned from entering Wankhede Stadium

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment