51 साल की एक्ट्रेस ने न्यूड तस्वीर से फैंस को किया मदहोश, मलाइका अरोड़ा भी हुईं दीवानी

Jennifer Lopez

हॉलीवुड की खूूूबसूरत अदाकारा जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) अपनी बोल्ड अदाओं के चलते सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में, उनकी एक तस्वीर काफी चर्चा बटोर रही है जिसमें वह बिना कपड़ों की नजर आ रही हैं। जेनिफर की न्यूड तस्वीर अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जिसे उनके लाखों फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। उनकी इस वायरल तस्वीर को अब तक 50 हजार लोग लाइक कर चुके हैं जिसमें से एक बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) भी हैं। मलाइका ने भी जेनिफर की वायरल तस्वीर को लाइक किया है।

 

बता दें कि, 51 साल की होने के बाद भी जेनिफर के लुक्स और पर्सनालिटी अच्छे अच्छों को मात देती है। लोग उनके लुक्स और फैशन स्टाइल को खूब पसंद करते हैं। जेनिफर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ये तस्वीर पोस्ट की है, इसके साथ ही उन्होंने अपने गाने का वीडियो एल्बम भी शेयर किया है जिसे भी फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

निफर की निजी जिंदगी की बात करें तो जेनिफर काफी समय से अपने बॉयफ्रेंड ऐलेक्स को डेट कर रही हैं। साल 2018 में उन्होंने सगाई भी की थी और  इसी साल शादी भी करने वाले थे, लेकिन कोरोना महामारी की वजह से दोनों शादी नहीं कर पाए। माना जा रहा है कि अगले साल दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

jenifer lopez

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments