आतंकियों ने खेला खतरनाक खूनी खेल, एक दिन में काट डाले 50 लोगों के सिर - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

11 November 2020

आतंकियों ने खेला खतरनाक खूनी खेल, एक दिन में काट डाले 50 लोगों के सिर

Terrorists

आतंकियों (Terrorists) का हौसला दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है. एक तरफ जहां दुनियाभर के देश आतंकियों का सफाया करने के लिए नई योजना बना रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ दक्षिण अफ्रीकी देश मोजाम्बिक में ऐसा भयावह मंजर देखने को मिला है, जिसके बारे में जानने के बाद आपके भी पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. दरअसल इस्लामिक स्टेट (ISIS) के आतंकियों ने एक गांव में खतरनाक खूनी खेल खेला है. जिसमें 50 लोगों का सिर काट दिया गया है. बताया जा रहा है कि इस घटना को गांव के एक फुटबॉल मैदान में अंजाम दिया गया है.

हैरानी वाली बात तो ये है कि, जिन लोगों के सिर काटे गए हैं. उनके शरीर को भी आतंकियों ने कई टुकड़ों में विभाजित करके जंगलों में फेंक दिया है. यहां तक कि गांव में रहने वाली महिलाओं को अगवा कर लिया है. जानकारी के मुताबिक ये हैवानियत भरी घटना मोजाम्बिक के कैबो डेलगाडो राज्य के नांजबा गांव में घटी है. ये एक ऐसा राज्य है जो दुनियाभर में प्राकृतिक गैस के लिए मशहूर है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि साल 2017 से लेकर अब तक यानी तीन साल के अंदर इस इलाके में इस्लामिक आतंकियों द्वारा 2000 लोगों को मौत के घाट उतार दिया गया है. आतंकियों के भय से लगभग 4.30 लाख लोग राज्य से पलायन कर अलग-अलग जगहों पर जाकर बस गए हैं.

हैरतअंगेज करने वाली खबर तो ये है कि 50 लोगों का सिर काटने के बाद उनके शरीर के हिस्सों को भी अलग-अलग जगह फेंकने से जब आतंकियों को संतुष्टि नहीं मिली तो उन्होंने महिलाओं का अपहरण कर लिया, और फिर कुछ आतंकियों के दूसरे गुटों ने गांव में आग लगा दी. इस आग की चपेट में आकर गांव के कई घर जलकर स्वाहा हो चुके हैं. बीबीसी और डेलीमेल के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक आतंकी गांव में नारेबाजी करते हुए आए. इसके बाद घरों में आग लगाने लगे. ये वाक्या देखने के बाद जब लोग घरों से बाहर निकलने लगे तो उन्हें बंदी बनाया गया और फिर उनका सिर काट दिया गया.

source

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment