अक्षय ने रिया को कनाडा भगाने में की थी मदद, यूट्यूबर का दावा, एक्टर ने 500 करोड़ मानहानि का किया केस - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

19 November 2020

अक्षय ने रिया को कनाडा भगाने में की थी मदद, यूट्यूबर का दावा, एक्टर ने 500 करोड़ मानहानि का किया केस


एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर लगातार कई यूट्यूब चैनल से लेकर वेबसाइट पर जमकर खबरें चलाई गई. इसी बीच बिहार के एक राशिद सिद्दीकी नाम के यूट्यूबर पर गंभीर आरोप लगा है. बताया जा रहा है कि ये यूट्यूबर दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मौत को लेकर बीते चार महीने से फर्जी खबरें चलाकर 15 लाख रुपये से ज्यादा की कमाई की है. मिड डे में छपी एक खबर की माने तो एक जांच में इस बात का खुलासा हुआ है कि, 25 साल का ये आरोपी एक सिविल इंजीनियर है और यूट्यूब पर ‘एफएफ न्यूज’ के नाम से एक चैनल टेलीकास्ट करता है.

जानकारी के मुताबिक शिवसेना के कानूनी सेल के वकील धर्मेंद्र मिश्रा ने सिद्दीकी के खिलाफ केस दर्ज करवाया है. खबरों की माने तो, पुलिस ने सिद्दीकी के खिलाफ मानहानि, पब्लिकली दुर्व्यवहार और जानबूझकर अपमान करने के आरोप में केस दर्ज किया है. फिलहाल कहा जा रहा है कि, अदालत ने सिद्दीकी को अग्रिम जमानत देते हुए मामले की जांच से जुड़ी हर गतिविधि में साथ देने के लिए कहा है. बता दें कि, मुंबई पुलिस (Mumbai Police) से लेकर महाराष्ट्र सरकार, मंत्री आदित्य ठाकरे और एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के विरूद्ध उनके पोस्ट को लाखों यूजर्स ने सोशल मीडिया पर देखा था.

इसी बीच खबर आ रही है कि, बीते मंगलवार को अक्षय कुमार की ओर से भी सिद्दीकी के खिलाफ 500 करोड़ रूपये की मानहानि का केस ठोका गया है. कहा जा रहा है कि, सिद्दीकी ने एक्टर अक्षय कुमार को लेकर एक वीडियो बनाया था. जिसके जरिए आरोपी सिद्दीकी ने ये दावा किया था कि सुशांत सिंह राजपूत को फिल्म ‘एमएस धोनी’ मिलने के कारण वो (अक्षय कुमार) नाराज थे. यही नहीं चौंकाने वाली बात तो ये है कि, सिद्दीकी ने अपने वीडियो में ये भी कहा था कि, सुशांत की मौत के बाद अक्षय कुमार ने रिया चक्रवर्ती को कनाडा भगाने में मदद की थी.

source

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment