अहमदाबाद: कपड़े के गोदाम में लगी आग, 4 लोगों की गई जान, राहत एवं बचाव कार्य जारी - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

04 November 2020

अहमदाबाद: कपड़े के गोदाम में लगी आग, 4 लोगों की गई जान, राहत एवं बचाव कार्य जारी

Fire borke out in cloth godown in ahmedabad: गुजरात के अहमदाबाद में कपड़े के मिल में आग लगने से 9 लोगों को मौत होने की खबर सामने आ रही है। आग लगने से बिल्डिंग की छत गिर गई है। मौके पर पुलिस-प्रशासन सहित अन्य आलाधिकारी पहुंच चुके हैं। राहत एवं बचाव कार्य का सिलसिला जारी है। घायलों को अस्पताल ले जाने की कवायद जारी है। फिलहाल तो अंदर कई लोगों के फंसे होने की आशंका व्यक्त की जा रही है। भारी संख्या में  फायर ब्रिगेड की गाडियां मौका-ए-वारदात पर पहुंच चुकी है।

4 लोगों के दबे होने की आशंका 
वहीं इस पूरे हादसे में अब तक 4 लोगों के मलबे के नीचे दबे होने की आशंका व्यक्त की जा रही है। राहत एवं बचाव कार्य जारी है। यह आग नानूकाका एस्टेट स्थित कपड़े के गोदाम में लगी है। आग के चलते हुए धमाके से बिल्डिंग की छत गिर पड़ी है। राहत एवं बचाव कार्य की इस कड़ी में अब तक 9 लोगों के मौत होने की पुष्टि प्रशासन अपनी तरफ से कर चुकी है। अब आगे इसे लेकर अंतिम जानकारी क्या बनती है। यह तो फिलंहाल आने वाला वक्त ही बताएगा।

बताया जा रहा है कि इस वारदात ने भयावह रूख का मंजर उस वक्त अख्तियार कर लिया, जब आग लगने के साथ-साथ गोदाम के बगल में एक बॉयलर होने से जोरदार धमाका हो गया, जिसके चलते यह पूरा मंजर बेहद भयावह हो गया।  फिलहाल, स्थिति पर नियंत्रण पाने के लिए राहत एवं बचाव कार्य का सिलसिला जारी है। मौके पर दमकल की 12 गाड़ियां पहुंच चुकी है। अब तक 6 लोगों को बचाया जा चुका है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment