जब 45 हजार लड़कियों ने तेजस्वी यादव को किया था प्रपोज, नेता ने कहा था- घर में बवाल..

 

tejashwi yadav marriage proposel

बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) के नतीजे 10 नवंबर यानि कल आने वाले हैं. एग्जिट पोल के मुताबिक, इस बार बिहार के मुख्यमंत्री के पद पर युवा नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) शपथ लेने वाले हैं. हालांकि, फाइनल रिजल्ट तो मंगलवार को ही मालूम चलेगा. वैसे सोमवार यानि आज तेजस्वी यादव का जन्मदिन है. वह आज अपना 31वां जन्मदिन मना रहे हैं. उनका जन्म 9 नवंबर 1989 को पटना में हुआ लालू प्रसाद यादव के घर पर हुआ था. वह पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे हैं और विधानसभा के प्रतिपक्ष नेता भी हैं. तेजस्वी जब 26 साल के थे, तब उन्होंने बिहार में उप मुख्यमंत्री का पद संभाला था.

कम उम्र में हासिल सियासत
कम उम्र में ही तेजस्वी यादव ने बिहार में मजबूत पहचान बनाई है, जिसके दम पर बिहार की जनता उन पर भरोसा कर रही है. इतनी कम उम्र में मुख्यमंत्री का पद संभालना काफी बड़ी बात है. तेजस्वी यादव लाखों जनता को संतुष्ट करने के वादों में लगे हैं, लेकिन उन हजारों लड़कियों का क्या जो तेजस्वी को अपना दिल दे बैठी हैं. जी हां, तेजस्वी यादव एक ऐसा नेता हैं जिनसे शादी करने के लिए हजार दो हजार लड़कियों ने नहीं बल्कि 45 हजार लड़कियों ने प्रपोज किया है. हालांकि, तेजस्वी यादव नहीं पिघले.

शादी से कतराते हैं तेजस्वी
तेजस्वी यादव से जब भी शादी को लेकर सवाल पूछा जाता है तो वह अक्सर इस बात को घुमा देते हैं. जब उनके बड़े भाई तेजप्रताप कुंवारें थे, तब से ही तेजस्वी से शादी को लेकर सवाल पूछा जाता रहा है, उस वक्त उनका जवाब होता था कि उनके बड़े भाई की अभी शादी नहीं हुई है, लेकिन अब तो उनके बड़े भाई की भी शादी हो गई है, फिर भी तेजस्वी शादी से दूर भागते नजर आते हैं. वह अक्सर कहते हैं कि उनके कई बड़े भाई अभी कुंवारें हैं। ये बड़े भाई चिराग पासवान और नीतीश कुमार के बेटे को मानते हैं.

लड़कियां समझ बैठी थी तेजस्वी का नंबर
जब तेजस्वी नीतीश सरकार में डिप्टी सीएम थे, उस वक्त वह पथ निर्माण का भी कार्य भी संभालते थे. उस वक्त अपने काम में सक्रियता दिखाते हुए तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया पर एक व्हाट्सऐप नंबर साझा किया था, जिसके साथ उन्होंने लोगों से सड़क की स्थिति में सुधार के लिए सुझाव मांगे थे. तेजस्वी ने सड़क की बदहाल स्थिति की तस्वीर साझा करने की भी गुजारिश की थी. इसमें चौंकाने वाली बात ये थी कि उनके व्हाट्सऐप नंबर पर सिर्फ 13 फीसदी ही सड़क बदहाल की शिकायत मिली थी. बाकी प्रतिशत उनकी शादी को लेकर था.

42 हजार लड़कियों का शादी प्रपोजल
दरअसल, लड़कियों को लगा कि तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया पर अपना नंबर साझा किया, जबकि वह नंबर पथ निर्माण कार्यालय का था. लड़कियां शादी के लिए तेजस्वी द्वारा दिए गए व्हाट्सऐप नंबर पर शादी का प्रस्ताव भेजने लगे। तेजस्वी को 42 हजार से ज्यादा शादी के प्रस्ताव आए थे. लड़कियों ने शादी के प्रपोजल के साथ अपना बायोडाटा भी भेजा था. इसे देख व्हाट्सऐप नंबर संभालने वाले अधिकारी काफी परेशान हो गए थे. ये बात जब तेजस्वी को पता चली तो उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा था, शुक्र है कि मैं अकेला हूं. वरना घर में बवाल हो जाता.

मां राबड़ी को चाहिए ऐसी बहू
तेजस्वी यादव तो अभी कुंवारें हैं लेकिन उनके बड़े भाई की शादी हो चुकी है. हालांकि, पारिवारिक विवाद की वजह से दोनों अलग रहते हैं. राबड़ी और तेज प्रताप की पत्नी ऐश्वर्या के बीच अनबन की खबरें आती रहती हैं. राबड़ी ने कुछ समय पहले ही जगजाहिर किया था कि उन्हें कैसी बहू चाहिए. राबड़ी ने कहा था कि उन्हें बहू उन्हें सिनेमाहॉल और मॉल जाने वाली नहीं चाहिए। हमें घर चलाने वाली लड़की चाहिए, जो बड़े बुजुर्गों का सम्मान करे।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments