मंदिर में नमाज पढ़ने के जवाब में अब ईदगाह में 4 लोगों ने पढ़ी हनुमान चालिसा, हरकत में आई पुलिस - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

03 November 2020

मंदिर में नमाज पढ़ने के जवाब में अब ईदगाह में 4 लोगों ने पढ़ी हनुमान चालिसा, हरकत में आई पुलिस

 

मंदिर में नमाज पढ़ने का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा कि अब मुथरा के ईदगाह में हनुमान चालिसा पढ़ने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि चार युवकों ने मथुरा के ईदगाह में हनुमान चालिसा पढ़ने का काम किया है।  जैसे ही यह खबर सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो पुलिस प्रशासन हरकत में आ गई। अब इनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की जा रही है।  बताया जा रहा है कि बरसाना रोड स्थित ईदगाह में चार युवकों ने हनुमान चालिसा पढ़ी। इसके बाद फिर परिसर में ही जय  श्री राम के नारे भी लगाए। हाालंकि, इस पूरे मामले को लेकर हालात संवेदनशील न हो जाए, जिसके चलते पुलिस प्रशासन अब हरकत में आ चुकी है। 

खबर लिखे जाने तक इन युवकों को चिन्हित कर लिया गया है। यह चार युवक सौरभ लंबरदार, राघव मित्तल, कान्हा ठाकुर और कृष्णा ठाकुर हैं। वहीं, यह वीडियो अभी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इस पर अलग-अलग तरह से अपनी  प्रतिक्रिया  व्यक्त कर रहे हैं। उधर, इस पूरे मामले को लेकर एसएसपी डॉ गौरव ग्रोवर ने सभी असामाजिक व शरारती तत्वों के लोगों को सचेत करते हुए कहा कि मुथरा हिंदू-मुस्लिम सौहार्द का प्रतीक माना जाता है। ऐसी स्थिति में किसी भी समुदाय के व्यक्ति को शांति भंग करने की इजाजत नहीं दी जाएगी।  अगर फिर भी कोई ऐसा करते हुए पाया जाता है, तो उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इसके साथ ही इस पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी डॉ गौरव ग्रोवर ने बताया कि कानून से बड़ा कोई नहीं है। मगर, बावजूद इसके कोई शरारती करने की कोशिश करेगा तो उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

 मंदिर में भी पढ़ी थी नमाज 
बता दें कि इससे पहले मंदिर में फेसल नाम के शख्स के द्वारा नमाज पढ़ने का मामला सामने आया था, जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने उसे जामिया नगर से गिरफ्तार कर लिया था। इस मामले में पुलिस अब तक 4 लोगों के खिलाफ कार्रवाई कर चुकी है। माना जा रहा है कि अब इन पर अब सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment