शादी के 3 साल बाद हुआ ऐसा खुलासा, पत्नी ने अपने पति की उसकी गर्लफ्रैंड से कराई शादी, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे

 

इस दुनिया में अनेकों ऐसे मामले सामने आते रहते हैं, जो हमें कई मौकों पर गहनता की गहराइयों में जाकर कुछ  सोचने पर विविश कर देते हैं। इसके बाद फिर जेहन मे सवालों का सिलसिला शुरू होता है और इन सिलसिलों की कश्मकश के बीच फिर हम पशोपेश की स्थिति में आ जाते हैं। आज हम आपको एक ऐसे ही मामले के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे जान कर आपके होश फाख्ता हो जाएंगे। आप हैरान हो जाएंगे। यह पूरा मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल का है, जहां पर एक शख्स अपनी पत्नी और प्रेमिका दोनों के साथ संबंध बनाए रखना चाहता था, लेकिन भारतीय कानून इस बात की इजाजत नहीं देता। पत्नी के मुताबिक, शादी के पूर्व ही इसके पति का किसी और लड़की के साथ अफेयर था,  लेकिन फिर इसके बाद जिंदगी में कुछ ऐसा हुआ कि इस शख्स की जिंदगी में उस प्रेमिका ने दोबारा से दस्तक दे दी।

और फिर जो हुआ..
इसके बाद इसके पुराने प्यार की कशिश ने इस शख्स को दोबारा अपनी आकृष्ट किया। उधर, इस पूरे मामले के बारे में जब  इस शख्स की पत्नी को पता चला तो वो सन्न रह गई, उसमें भी यह पूरा वाकया तब घट रहा था, जब शादी के पूरे तीन साल पूरे हो चुके हैं। शादी के तीन साल पूरे होने के बावजूद भी इस शख्स की पुरानी प्रेमिका ने जब इसकी जिंदगी में एंट्री मारी तो इसे अपना पुराना प्यार याद आने लगा और फिर इसने सोचा एक तरफ अपनी पत्नी के साथ भी रहूंगा तो दूसरी तरफ अपनी प्रेमिका के साथ भी।

लेकिन कानून नहीं देता इजाजत
अब भले ही यह शख्स अपनी जिंदगी का पूरा खाका तैयार कर चुका हो, मगर भारतीय कानून इस बात की इजाजत नहीं देता है। भारतीय कानून इसका सख्त विरोध करता है। भारतीय कानून इसकी मनाही करता है। कानून के मुताबिक , एक शख्स एक ही महिला के साथ संबंध बना सकता है , लेकिन यह शख्स कानून के विपरीत जाकर एक तरफ जहां अपनी पत्नी से भी संबंध बनाए रखना चाहता था तो वहीं दूसरी तरफ अपनी प्रेमिका से भी, लेकिन जब भारत के कानून  ने इसे निराश कर दिया तो इसकी पत्नी ने बीच का रास्ता निकाल लिया।

पत्नी ने उठाया ऐसा कदम
वहीं, शादी के तीन साल हो चुके इस शख्स की पत्नी को जब कुछ न सुझा तो फिर  इसने अपने पति की शादी उसकी प्रेमिका से करा दी। अब यह सब राजी खुशी है। उधर, इस पूरे मामले में महिला के वकील ने कहा कि उसका पति दोनों के साथ रहना चाहता था, जो कानूनी रूप से संभंव नहीं है, लिहाजा उसने अपनी पति को तलाक देकर उसकी शादी उसकी प्रेमिका से करा दी है।

source

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments