शादीशुदा कुमार सानू के साथ 3 साल तक रिलेशन में रही मीनाक्षी शेषाद्रि, जब बात बाहर आई तो बैंकर से शादी कर छोड़ा देश - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

17 November 2020

शादीशुदा कुमार सानू के साथ 3 साल तक रिलेशन में रही मीनाक्षी शेषाद्रि, जब बात बाहर आई तो बैंकर से शादी कर छोड़ा देश

 

शादीशुदा कुमार सानू के साथ मीनाक्षी शेषाद्रि का था अफेयर, खबरें उड़ीं तो बैंकर से शादी कर छोड़ा देश

मीनाक्षी शेसाद्री ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है, 80 और नबबे के दशक में वो टॉप की एक्‍ट्रेस हुआ करती थीं । मीनाक्षी ने अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीता था । मीनाक्षी ने उस दौर के हर बड़े अभिनेता के साथ काम किया है । उस समय एक खबर जो चर्चा में थी वो ये कि मीनाक्षी और गायक कुमार सानू एक दूसरे को पसंद करते थे। जी हां दोनों की पहली मुलाकात महेश भट्ट की फिल्म जुर्म के सेट पर हुई थी । यहीं से उन्होंने सबसे पॉपुलर गाना ‘जब कोई बात बिगड़ जाए’ गाना गाया था ।

3 साल तक रहा अफेयर
कुमार सानू और मीनाक्षी ने करीब 3 साल तक अपना अफेयर छिपाए रखा था। खास बात ये कि कुमार उस वक्त शादीशुदा थे । लेकिन ये बात उनकी पत्‍नी से नहीं छुप पाई, उनकी पत्नी रीता भट्टाचार्य को इसकी भनक लग गई और इसके बाद तलाक तक की नौबत आ गई थी। कुमार सानू की सेक्रेटरी के एक इंटरव्यू में ये बात बिलकुल साफ हो गई थी कि वह मीनाक्षी को डेट कर रहे थे।

पत्‍नी से हुआ तलाक
कुमार सानू की सेक्रेटरी ने अपने इंटरव्यू में कहा था, ‘कुमार सानू की कई गर्लफ्रेंड हैं और अभी वह मशहूर अभिनेत्री मीनाक्षी शेषाद्री को डेट कर रहे हैं।’ हालांकि साल 1994 में कुमार सानू का तलाक हो गया । इसके बाद मीनाक्षी से उनके अफेयर की खबरें भी आना बंद हो गईं।

कुछ समय बाद पता चला कि मीनाक्षी ने फिल्मों को अलविदा कह दिया है और साल 1997 में उन्होंने एक इन्वेस्टमेंट बैंकर से शादी कर ली और विदेश शिफ्ट हो गईं। कुमार और मीनाक्षी ने कभी भी अपने अफेयर को लेकर बात नहीं की।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment