33 सालों से रेखा की परछाई है ये महिला, लगे हैं समलैंगिक संबंधों के आरोप - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

06 November 2020

33 सालों से रेखा की परछाई है ये महिला, लगे हैं समलैंगिक संबंधों के आरोप

 


हिंदी सिनेमा जगत की खूबसूरत अदाकारा रेखा (Rekha) 66 साल की हैं. लेकिन उनकी खूबसूरती यंग अभिनेत्रियों को भी मात देती है. एक्ट्रेस ने 70,80 और 90 के दशक में कई हिट फिल्मों में काम किया और कई सदाबहार फिल्में दी. रेखा जितनी अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बनाती हैं उतनी ही दमदार उनकी एक्टिंग है. हालांकि, अब काफी लंबे वक्त से रेखा फिल्मों से दूर हैं लेकिन इंडस्ट्री के कुछ खास फंक्शन्स में नजर आ जाती हैं. जहां हर कोई बस उन्हें देखता ही रह जाता है. रेखा अपने करियर के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी चर्चाओं में रहती हैं. फिर चाहे अमिताभ बच्चन संग अफेयर की बात हो या उनकी सेक्रेटरी फरजाना.

रेखा और फरजाना
बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा की असल जिंदगी रहस्य मानी जाती है. उनकी असल जिंदगी से जुड़े कई ऐसी बातें हैं जिनकी सच्चाई कोई नहीं जानता. जिनती रहस्यमयी रेखा की जिंदगी है उतनी ही रहस्यों से भरी उनकी और फरजाना की दोस्ती है. रेखा के साथ उनकी सेक्रेटरी 32 सालों से साए की तरह साथ चलती हैं. पहले वो एक हेयर स्टाइलिस्ट थीं लेकिन रेखा से मिलने के बाद वह उनकी सेक्रेटरी बन गई. जो 32 सालों से रेखा का सारा कम देखती हैं और हर जगह साथ नजर आती हैं. फरजाना को कई मौके पर रेखा के साथ देखा गया है और उनका पहनावा लड़कियों वाला नहीं बल्कि आदमियों वाला है.

सिर्फ फरजाना को इजाजत
ऐसा कहा जाता है कि, रेखा के कमरे में किसी को भी जाने की इजाजत नहीं है लेकिन उनकी सेक्रेटी फरजाना को हर चीज की छूट है. वह एक्ट्रेस के घर में परिवार के सदस्य की तरह रहती हैं और रेखा को किन चीजों से दिक्कत है इस बारे में भी फरजाना को पूरी जानकारी है. वैसे कई बार फरजाना और रेखा के रिश्तों पर सवाल खड़े हो चुके हैं. रेखा और  फरजाना पर समलैगिक संबंधों के भी आरोप लग चुके हैं. हालांकि, अपने ऊपर लगे आरोपों पर कभी रेखा ने कुछ नहीं कहा और फरजाना भी उनके साथ परछाई की तरह हमेशा नजर आती हैं.

विधवा लेकिन सिंदूर
रेखा के साथ सिर्फ सेक्रेटरी फरजाना है वरना तो वह अपना जीवन अकेले ही जी रही हैं. हालांकि उनका कई लोगों के साथ नाम भी जुड़ा और अमिताभ बच्चन संग अफेयर तो सबसे फेमस है. भले ही इस रिश्ते पर अमिताभ या रेखा में से किसी ने कभी कुछ कहा नहीं. लेकिन बॉलीवुड गलियारे में इनके इश्क के किस्से काफी मशहूर हैं. वैसे रेखा की शादी बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल से हुई थी और एक साल के अंदर ही मुकेश ने रेखा के दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. उस वक्त भी रेखा पर सवाल खड़े हुए थे. देखा जाए तो रेखा विधवा हैं मगर फिर भी सिंदूर लगाती हैं. रेखा की मांग का सिंदूर भी उनकी तरह रहस्य है.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment