हिजबुल मुजाहिद्दीन का चीफ कमांडर हुआ ढेर, 3 BJP नेताओं का भी था कातिल - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

01 November 2020

हिजबुल मुजाहिद्दीन का चीफ कमांडर हुआ ढेर, 3 BJP नेताओं का भी था कातिल

 

Jammu Kashmir

जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) में पुलिस और सीआरपीएफ (Police and CRPF) के हाथ बड़ी सफलता लगी है। पुलिस और सीआरपीएफ ने मिलकर एक आतंकवादी को ढेर कर दिया है, इसके अलावा एक आतंकवादी को गिरफ्तार किया गया है। जवानों ने श्रीनगर (Srinagar) के रंगरेथ इलाके में मुठभेड़ के दौरान आतंकी (Terrorist) को ढेर किया। मारा गया आतंकी हिजबुल मुजाहिद्दीन (Hizbul Mujahideen) के चीफ कमांडर सैफुल्लाह के तौर पर हुई। इस मामले की जानकारी कश्मीर के आईजी विजय कुमार ने दी है।

आईजी विजय कुमार के मुताबिक, उनकी टीम को बीती रात श्रीनगर के घर में आतंकियों के मौजूद होने की खबर मिली थी। इलाके में तलाशी के दौरान आतंकियों ने उनपर गोलिबारी शुरू कर दी थी। जवाबी कार्रवाई करते हुए सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया और एक अन्य को गिरफ्तार किया। उन्होंने कहा कि यह हमारे सुरक्षा बलों के लिए एक बड़ी उपलब्धि है।

अधिकारी के मुताबिक, सुरक्षा एजेंसियों को कई आतंकी मामलों में सैफुल्लाह की तलाश थी। मुठभेड़ के दौरान ठिकाने से हथियार भी बरामद किए गए हैं। बता दें कि, सैफुल्लाह रियाज की मौत के बाद कमांडर बना था। सैफुल्लाह दो दिन पहले हुई तीन भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं की मौत का जिम्मेदार भी है।

Source link

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment